कर्ण मिश्रा, ग्वालियर। मध्यप्रदेश में अतिथि शिक्षकों के बहाने पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं कांग्रेस नेता अरुण यादव ने सरकार पर निशाना साधा है। कहा कि- प्रदेश सरकार पिछले 20 सालों से मध्यप्रदेश के कर्मचारियों को सिर्फ मूर्ख बनाने का काम कर रही है। जब जब चुनाव का मौका आया शिवराज सिंह की सरकार ने, बड़े-बड़े वादे प्रदेश के कर्मचारियों के साथ किये। उनके नियमितकरण का मामला हो, शिक्षा कर्मी हो, नर्सिंग स्टाफ हो अन्य विभागों के कर्मचारियों के पदोन्नति का मामला हो। सरकार ने सिर्फ कर्मचारियों को मूर्ख बनाने का काम किया है।

अरुण यादव ने कहा जिस बेरहमी के साथ अतिथि शिक्षकों के साथ मारपीट की गई वह निंदनीय है। सरकार से हम कहना चाहते हैं कि बार-बार झूठ का पुलिंदा प्रदेश की जनता और कर्मचारियों के सामने प्रस्तुत करते हो लेकिन करते कुछ नहीं हो।मुख्यमंत्री जी इस पर संज्ञान लें, अतिथि शिक्षकों के साथ जो अन्याय उन्होंने किया है हम उसे बर्दाश्त नहीं करेंगे।

कांग्रेस प्रदेश कार्यकारिणी को लेकर कहा- जीतू पटवारी सभी वरिष्ठ नेताओं से बातचीत कर रहे हैं। प्रदेश अध्यक्ष जल्द कार्यकारिणी घोषित करेंगे। विजयपुर इलेक्शन को लेकर बोले- विजयपुर का इलेक्शन कांग्रेस जीतेगी, हम बीना भी जीतेंगे, हम शिवराज सिंह चौहान की सीट पर भी जीतेंगे। खरगोन में डिप्टी रेंजर के साथ हुई घटना पर कहा- हम जांच करा रहे हैं, लेकिन माफिया पूरे प्रदेश में है, हर प्रकार का माफिया एक्टिव है। सरकार का माफिया पर कोई कंट्रोल नहीं है, पुलिसिंग का कोई कंट्रोल माफिया पर नहीं है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m