दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सीएम आवास को खाली कर दिया है और शुक्रवार को अपने एक सांसद के आवास में शिफ्ट होगए. इस बीच, आम आदमी पार्टी (आप) की बागी राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने बिना नाम लिए उन पर तीखा हमला किया है, कहते हुए कि भगवान राम वन में रहे और उनसे तुलना करने वाले महल को छोड़कर दूसरे में शिफ्ट होते हैं.

स्वाति मालीवाल ने अपने सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म X  पर लिखा, ‘एक थे मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्री राम, जिन्होंने महल छोड़ वन में 14 साल गुजारे. नारी सम्मान के लिए रावण जैसे शक्तिशाली राक्षस से युद्ध किया. आज कल जो लोग अपनी तुलना प्रभु श्री राम से करवाते हैं, महात्याग बताकर एक महल छोड़ दूसरे महल में रहने जाते हैं. माया के पीछे आदर्श भूल जाते हैं. नारी पर वार करने वाले को बचाते हैं, इसी में सुकून पाते हैं. हे राम!’

हाल ही में स्वाति मालीवाल, जो अरविंद केजरीवाल के करीबी बिभव कुमार पर खुद को पीटने का आरोप लगा चुकी हैं, ने अरविंद केजरीवाल और आतिशी को भगवान राम और भरत से तुलना की, जिन्होंने कहा कि आतिशी दिल्ली को उसी तरह चलाएगी जैसे भगवान राम वनवास जाने पर अयोध्या को चलाया था.

पवन कल्याण ने ‘बीफ वाले लड्डू’ विवाद के बीच कर दी बड़ी घोषणाएं, हिंदुओं को लेकर कही ये बात, इन लोगों को दी चेतावनी- Tirupati Laddu Controversy

13 मई को स्वाति मालीवाल जब अरविंद केजरीवाल से मुलाकात के लिए उनके आवास पहुंचीं तो बिभव कुमार ने मारपीट की थी. बिभव को 18 मई को गिरफ्तार कर लिया गया था. वह हाल ही में जमानत पर बाहर आए हैं.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक