उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले से युवती के साथ लगातार पांच साल तक रेप करने का मामला सामने आया है. जहां युवती के साथ लगातार दुष्कर्म किया गया. लड़की को ब्लैक मेल करके 5 लोगों ने उसके साथ संबंध बनाए. पीड़िता का आरोप है कि इस मामले में पुलिस अपराधियों को बचाने में लगी है. युवती के पास इस अपराध के सारे सबूत हैं, लेकिन फिर भी कानून के हाथ पीड़िता को न्याय दिलाने के लिए नहीं उठ रहे हैं.

पीड़िता के मुताबिक लालगंज में ग्राहक सेवा केंद्र, फोटो कापी ऑनलाइन का काम करने वाले शख्स ने खुद भी और दोस्तों से उसका रेप कराया. नवंबर 2019 की है. पीड़िता फोटोकापी कराने दुकान पर गई थी. तब दुकान संचालक ने कहा कि ठंड बहुत है, अंदरहीटर है, तुम आकर सेंक लो. तभी दुकानदार चाय लेकर आया और कहा कि पी लो ठंड बहुत है. युवती के मुताबिक चाय पीने के कुछ देर बाद उसे सुस्ती आने लगी और वो बेहोशी की हालत में आ गई. इसी हालत में दुकानदार ने दुकान के पीछे ही उसका और अपना कपड़ा उतारकर उसके साथ दुष्कर्म किया. इतना ही नहीं आरोपी ने पीड़िता की फोटो भी खींची और नग्न स्थिति में ही उसका वीडियो भी बनाया.

इसे भी पढ़ें : ’60 हजार दो, मेरी बेटी ले जाओ’… कलयुगी बाप ने अपने 13 साल की बिटिया का किया सौदा, फिर जो हुआ…

नेपाल ले जा कर होटल में भी किया रेप

पीड़िता के मुतबिक आरोपी उसे फोटो और वीडियो को सोशल मीडिया पर अपलोड करने की धमकी देता था. इसी के आधार पर वह अपने दुकान के आलावा और कई जगह ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म करता रहा. साथ ही आरोपी ने अपने चार से भी उसका रेप कराया. पांच साल तक पांच लोग उसके साथ दुष्कर्म करते रहे. यही नहीं सभी आरोपी उसे कार से विदेश नेपाल के सोनौली लेकर गए थे. यहां भी सभी ने कमरे में ले जाकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया.

जानकारी के मुताबिक इस मामले में पुलिस पांच में से अब तक केवल एक ही आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया है. वहीं चार के खिलाफ कोई मुकदमा दर्ज नहीं हुआ है.