ललितपुर. यूपी में रेलवे पटरियों के साथ लगातार छेड़छाड़ या ट्रेन को डिरेल करने के लिए साजिश रची जा रही है. एक बार फिर ट्रे्न को बेपटरी करने के लिए रेलवे ट्रैक पर लोहे का सरिया रखा था, जो इंजन में फंस गया. इस दौरान लोको पायलट ने पातालकोट एक्सप्रेस को एमरजेंसी ब्रेक लगाकर रोक दिया. गनीमत ये थी कि कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है.

इसे भी पढ़ें- UP बहन-बेटियों के लिए सेफ नहीं! 11 साल की लड़की को बाग में खींच ले गया दरिंदा, फिर किया रेप, ‘बाबा’ बेलगाम जुल्म पर कब लगेगी लगाम?

बता दें कि यूपी के कई जिलों में रेलवे ट्रैक में कही सिलेंडर कहीं पत्थर तो कहीं लोहे का सामान रखने की घटना सामने आ चुकी है. ऐसे में एक बार फिर एक मामला सामने आया है. इस बार साजिश करने वालों ने ट्रैक पर सरिया रखकर ट्रेन को पलटाने की कोशिश की. हालांकि, लोको पायलट की सूझबूझ से बड़ा हादसा नहीं हुआ.

इसे भी पढ़ें- कत्लेआम, करावास और फिर कांडः अमेठी हत्याकांड के आरोपी चंदन ने फिर खेला खौफनाक खेल, रात में ‘कातिल’ ने जो किया पुलिस ने कर दिया एनकाउंटर

इससे पहले बलिया के बकुलहा और मांझी रेलवे स्टेशन के बीच ट्रेन को डिरेल करने की नीयत से रेल की पटरी पर पत्थर रखे गए थे. हालांकि, यह हादसा होने से पहले ही टाल दिया गया, अब पूरे मामले की जांच की जा रही है. रेलवे पटरी पर कितना बड़ा पत्थर पटरी पर रखा गया था, इसकी ठीक ठीक जानकारी नहीं है.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक