ग़ाज़ियाबाद. डासना शिवशक्ति धाम के महंत और जूना अखाड़े के महामंडलेश्वर यति नरसिंहानंद को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. यति नरसिंहानंद ने बीते दिन पैगंबर मोहम्मद को लेकर विवादित बयान दिया था. जिसको लेकर प्रदेश के साथ कई राज्यों में लोगों ने एफआईआर दर्ज कराई थी. मामला इतना तुल पकड़ा कि कई जगहों पर प्रदर्शन कर पथराव भी किया गया. कैला भट्टा क्षेत्र में माहौल तनावपूर्ण बना हुआ है.

इसे भी पढ़ें- UP बहन-बेटियों के लिए सेफ नहीं! 11 साल की लड़की को बाग में खींच ले गया दरिंदा, फिर किया रेप, ‘बाबा’ बेलगाम जुल्म पर कब लगेगी लगाम?

बता दें कि जब लोगों ने मंदिर का घेराव किया था उस समय नरसिंहानंद मंदिर में ही मौजूद थे. गाजियाबाद, बुलंदशहर के बाद मेरठ, मथुरा और मुरादाबाद में भी मुस्लिम समाज ने विरोध प्रदर्शन किया. फिलहाल पुलिस ने पश्चिमी यूपी में हाई अलर्ट घोषित किया है.

इसे भी पढ़ें- पंगू सिस्टम, हाफती कानून व्यवस्था और… ‘बाबा के राज’ में हर दिन लुट रही बेटियों की इज्जत, 6 साल की मासूम का रेप, खाक छान रही है खाकी ?

डासना मंदिर के महंत पर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगा है. उनके बयान से मुस्लिम समाज में भारी गुस्सा देखने को मिल रहा है. पैगंबर मोहम्मद को लेकर दिए गए विवादित बयान पर गाजियाबाद पुलिस ने 2 एफआईआर और 1 एफआईआर ठाणे के मुंब्रा पुलिस थाने में दर्ज कराई गई. मुस्लिम राष्ट्रीय मंच का आरोप है कि डासना मंदिर के महंत ने समाज को बाटने और नफरत फैलाने की संगठित कोशिश की है. उन्होंने ऐलान किया है कि वह उनके खिलाफ देशभर में FIR दर्ज करवाएंगे और राष्ट्रीय अभियान चलाएंगे.

इसे भी पढ़ें- ‘हां मैं दरुहा हूं, सबके सामने’… भरे मंच आपा खो बैठे BJP विधायक, खुद को शराबी बताते हुए कही ये बात, देखें VIDEO

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक