चंडीगढ़. कंगना के खिलाफ पंजाबी सिंगर जसबीर जस्सी ने खुलकर भड़ास निकाली है। उन्होंने कहा है कि कंगना राणावत आए दिन पंजाब को निशाने पर ले रही हैं और पंजाब को लेकर ऐसी बातें कह रही हैं जो सही नहीं है। अगर एक्ट्रेस खुद पर लगाम नहीं लगाएंगे तो वह भी उनकी वह सारी पोल सबके सामने खोल देंगे जो अब तक छुपी हुई है। उन्होंने तो यहां तक बोल दिया कि जितनी ड्रग्स और शराब कंगना राणावत लेती है उतना कोई नहीं लेता होगा।

सिंगर जसबीर ने कंगना रनौत पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कंगना को पंजाब के बारे में बुरा-भला कहने के खिलाफ चेतावनी देते हुए कहा कि अगर वह उनके राज्य यानी पंजाब के बारे में बयानबाजी बंद नही की तो ठीक नही होगा। सिंगर के यहां तक कहा की बार वह दिल्ली में मेरी कार में मेरे और एक फीमेल फ्रेंड के साथ शराब पीकर बैठी थीं और उनका खुद पर कोई कंट्रोल नहीं था। उन्होंने जितनी शराब और ड्रग्स का सेवन किया है, मुझे नहीं लगता कि किसी और ने किया होगा।

अगर वह पंजाब के बारे में बात करना बंद नहीं करती हैं, तो मैं उनकी सभी कहानियों को सबके सामने खोल कर रख दूंगा। आपको बता दे कि कंगना राणावत आए दिन अपने बयानों के कारण सुर्खियां बटोरती हैं। एक तरफ वह सोशल मीडिया में अपने बयानों के कारण जमकर चर्चा बटोरती है लेकिन दूसरी और लोगों ने भला बुरा बोलने से भी पीछे नहीं आते हैं।