कर्ण मिश्रा, ग्वालियर। केंद्रीय दूरसंचार मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मुरार जिला चिकित्सालय में अपने पिता स्वर्गीय माधवराव सिंधिया की प्रतिमा का अनावरण किया। इस दौरान वह मंच पर भावुक हो गए। उन्होंने कहा कि ‘अगले 50 साल तक, मैं रहूं या न रहूं, डिमांड का कोई प्रॉब्लम ग्वालियर में नहीं रहेगा। जितनी आधुनिक दिल्ली का स्टेशन है उतना ही आधुनिक ग्वालियर का रेलवे स्टेशन होगा। आने वाले 50 साल तक मूल विकास से जुड़ी दिक्कत नहीं होगी।’

आज बहुत ही भावुक दिन 

मीडिया से चर्चा करते हुए मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि आज बहुत ही भावुक दिन है। मैं मुख्यमंत्री मोहन यादव को बहुत धन्यवाद देना चाहता हूं।साथ ही नारायण सिंह और स्वास्थ्य मंत्री को भी धन्यवाद कि मेरे पिताजी की मूर्ति का अनावरण आज इस मुरार अस्पताल में हुआ है। उनके दिखाए हुए पथ पर ही उनके लक्ष्य की पूर्ति हमें करना है। 

 आज ग्वालियर बदल रहा है

उन्होंने आगे कहा कि ग्वालियर को विकास और प्रगति के नए पायदान पर हमें पहुंचाना है। उस सफर पर हम लोग निकल चुके हैं। ग्वालियर का चाहे एयरपोर्ट हो या रेलवे स्टेशन हो या एलिवेटेड रोड, आज ग्वालियर बदल रहा है। मैं चाहूंगा कि सभी लोग अपने सकारात्मक विचारधारा और सोच के साथ इस अभियान में जुड़ें। ग्वालियर बढ़ेगा तो केवल ग्वालियर वासियो के लिए लाभ नहीं हैं। मैं मानता हूं कि समूचे प्रदेश समूचे देशवासियों के लिए को लाभ मिलेगा।

 प्रधानमंत्री ने 6000 रुपए हर किसान के खाते में आज पहुंचाई 

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने किसानों की किश्त को लेकर कहा कि प्रधानमंत्री ने 6000 रुपए हर किसान के खाते में आज पहुंचाई है। ढाई लाख करोड़ से भी ज्यादा की राशि हर एक किस्त में एक-एक किसान के खाते में पहुंची है। यह राशि बिचौलियों के बीच में आए बगैर, डिजिटल एक्सेस के आधार पर पहुंची है।यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का करिश्मा से कम नहीं है। 

पीएम और कृषि मंत्री को धन्यवाद

उन्होंने आगे कहा कि एक सहनशीलता और एक दिल का रिश्ता हमारा देश के सीमांत कृषक के साथ और दूसरा एक ऐसी वितरण प्रणाली जिसके आधार पर भ्रष्टाचार को मिटा दिया और सीधा आपके खाते में पहुंचा दिया। आज किसानों को जो लाभ मिला है, मैं उनको बधाई देना चाहता हूं और प्रधानमंत्री और कृषि मंत्री दोनों को धन्यवाद अर्पित करना चाहता हूं।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m