लखनऊ. यति नरसिंहानंद ने बीते दिन पैगंबर मोहम्मद को लेकर विवादित बयान दिया था. जिसको लेकर प्रदेश के साथ कई राज्यों में लोगों ने एफआईआर दर्ज कराई थी. मामला इतना तुल पकड़ा कि कई जगहों पर प्रदर्शन कर पथराव भी किया गया. जिसको लेकर बसपा प्रमुख मायावती ने एक पोस्ट कर बयान दिया है. उन्होंने सख्त कार्रवाई करने की बात कही है.

इसे भी पढ़ें- अब आएगी सुकून की नींद: मारा गया लंगड़ा भेड़िया, ग्रामीणों ने पीट-पीटकर ली जान, जानिए आदमखोर के आतंक से लेकर अंत तक की कहानी…

मायावती (X) पर लिखते हुए कहा, यूपी के गाजियाबाद में डासना देवी मन्दिर के महंत द्वारा इस्लाम मज़हब के खिलाफ फिर से नफरती बयानबाजी की गई, जिससे उस पूरे इलाके में तथा देश के कई हिस्सों में भी अशान्ति व तनाव की स्थिति उत्पन्न है. पुलिस द्वारा प्रदर्शनकारियों के खिलाफ तो कार्रवाई की गई, किन्तु मूल दोषी भयमुक्त.

इसे भी पढ़ें- शायर मुनव्वर राणा की बेटी सुमैया राणा को पुलिस ने किया हाउस अरेस्ट, सपा नेत्री के घर के बाहर बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात

आगे उन्होंने कहा, जबकि भारतीय संविधान धर्मनिरपेक्षता अर्थात् सभी धर्मों का बराबर आदर-सम्मान की गारण्टी सुनिश्चित करता है. अतः केन्द्र व राज्य सरकारों की जिम्मेवारी है कि वे इसका उल्लंघन करने वालों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई करे ताकि देश में शान्ति रहे तथा विकास भी बाधित न हो.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक