• अभिनेत्री किम शर्मा इन दिनों अभिनेता हर्षवर्धन राणे के प्यार में पींगे भर रही हैं

  • मुंबई एयरपोर्ट पर एक-दूसरे को किस करते हुए नजर आए किम शर्मा-ह्रषवर्धन राणे

मुंबई. फिल्म ‘मोहब्बतें’ से सुर्खियां बटोरने वाली अभिनेत्री किम शर्मा इन दिनों फिल्मी दुनिया से काफी दूर नजर आती हैं. लेकिन फिल्मों से इतर इन दिनों वो अपनी लव लाइफ को लेकर काफी चर्चा में हैं. उनका नाम हर्षवर्धन राणे के साथ लगातार जोड़ा जा रहा है. हाल ही में दोनों को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था.

अभिनेत्री किम शर्मा इन दिनों अभिनेता हर्षवर्धन राणे के प्यार में पींगे भर रही हैं. दोनों को साथ में कई मौकों पर स्पॉट किया गया है. हाल ही में दोनों को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. इस दौरान किम शर्मा सफेद टी-शर्ट, ग्रे शर्ट और नीले रंग की डेनिम जींस में नजर आईं. वहीं, हर्षवर्धन नीले रंग की शर्ट, काली टी-शर्ट और जींस में नजर आए. दोनों एयरपोर्ट पर ही एक-दूसरे को किस करते हुए नजर आए.

हाल ही में किम ने दिया था इंटरव्यू

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, किम शर्मा ने हाल ही में हिंदुस्तान टाइम्स को एक इंटरव्यू दिया था. उन्होंने इस इंटरव्यू के दौरान कहा कि, ‘मैं कहूंगी कि मैं काफी ओपन पर्सन हूं. कुछ भी छिपाने के लिए नहीं है. मैं ऐशी इंसान हूं नहीं जो कुछ भी छिपाए. यकीनन, मैं रिलेशनशिप में हूं लेकिन ये एक पर्सनल स्पेस है. जो कुछ भी है सबको दिख रहा है.’