कुमार इंदर, जबलपुर। मध्य प्रदेश के जबलपुर में सड़क पर खड़ी एक कार में भीषण आग लग गई। देखते ही देखते कार धूं धूंकर जलने लगी। घटना के बाद अफरा तफरी मच गई। सूचना पर फायर ब्रिगेड की टीम ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। गनीमत रही जिस वक्त हादसा हुआ उस समय गाड़ी में कोई सवार नहीं था।

घटना ओमती थाना क्षेत्र की है। बताया गया कि बस स्टैंड के पास एक कार सड़क किनारे खड़ी थी। अचानक कार में आग लग गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। आसमान में धुंए का गुब्बार उठने लगा। यह देख मौके पर अफरा तफरी मच गई। सड़क पर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई।

ये भी पढ़ें: खजुराहो में फिर दिनदहाड़े लूट: पैसों से भरा थैला लेकर बस का इंतजार कर रहा था किसान, छीनकर रफूचक्कर हुए बाइक सवार बदमाश

लोगों ने आग को बुझाने की कोशिश की। वहीं इसकी सूचना दमकल विभाग और पुलिस को दी। जानकारी मिलते ही फायर ब्रिगेड टीम ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। कार किसी अशोक सोनी के नाम पर है। कार में आग लगने की वजह शॉर्ट सर्किट बताई जा रही है। हादसे के वक्त कार में कोई भी सवार नहीं था, वरना एक बड़ा हादसा हो सकता था।

ये भी पढ़ें: ड्रग्स मामले में बड़ा खुलासा: 1800 नहीं करीब 4 हजार करोड़ की थी Drugs! राजस्थान के शोएब लाला से जुड़े गैंग के तार

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m