शुभम नांदेकर, पांढुर्णा । मध्य प्रदेश में सोमवार-मंगलवार की दरमियानी रात 2 बजे जिले के प्रभारी मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर अचानक पांढुर्णा सिविल अस्पताल पहुंचे। उनकी औचक कार्रवाई ने प्रशासनिक गलियारों में हलचल मचा दी। अस्पताल में भर्ती मरीजों से स्वास्थ्य सेवाओं और व्यवस्थाओं की जानकारी ली गई। मंत्री ने दवाओं और मेडिकल इमरजेंसी की तैयारियों के विषय में स्टाफ से सवाल किए। अपने सरल और चिर परिचित अंदाज में उन्होंने अस्पताल की सीढ़ियों पर बैठकर मरीजों के परिजनों से स्थिति का जायजा लिया।

‘बीजेपी कांग्रेस ने तोड़ा भरोसा’: शंकराचार्य अविमुक्तेश्वरानंद बोले- गौ हत्या पर प्रतिबंध लगाने वाली पार्टी को ही दें वोट, महाराष्ट्र सरकार और CM डॉ मोहन की तारीफ

सौंसर अस्पताल का औचक निरीक्षण


रात के करीब 3 बजे प्रद्युम्न सिंह तोमर सौंसर सिविल अस्पताल पहुंचे। यहां भी उन्होंने मरीजों और स्टाफ से बातचीत की और अस्पताल में मौजूद कमियों की जानकारी ली। उनकी इस अचानक उपस्थिति ने प्रशासनिक अधिकारियों को सकते में डाल दिया। मंत्री ने अस्पताल की व्यवस्थाओं का निरीक्षण कर आवश्यक सुधारों पर जोर दिया।

भोपाल फैक्ट्री में ड्रग्स का मामलाः अहम किरदार का कांग्रेस कनेक्शन, BJP ने कसा तंज- ‘कांग्रेस का हाथ- नशे के सौदागरों के साथ’ जीतू पटवारी इस्तीफा कब देंगे ?

सुबह बैठक और भोपाल रवाना


सौंसर में कुछ समय आराम करने के बाद मंत्री तोमर आज पांढुर्णा के लिए रवाना हो गए। उन्होंने सुबह 12 बजे पांढुर्णा में अधिकारियों की बैठक बुलाई। दोपहर बाद वे भोपाल के लिए रवाना हो जाएंगे।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m