शब्बीर अहमद, भोपाल। मध्य प्रदेश में महिलाओं पर हो रहे अत्याचार को लेकर कांग्रेस आंदोलन कर रही है। बच्चियों और महिलाओं पर बढ़ते अपराध को लेकर कांग्रेस नेता उपवास कर रहे है। सुबह 11 बजे से कांग्रेस नेताओं का उपवास शुरू हो गया है। पीसीसी चीफ जीतू पटवारी ने कांग्रेस नेताओं को ब्लॉक स्तर पर उपवास करने के निर्देश दिए हैं।

एमपी कांग्रेस पार्टी महिला अत्याचार, दुष्कर्म के मुद्दे पर सरकार को लगातार घेर रही है। इसी कड़ी में आज मंगलवार को कांग्रेस के नेता उपवास पर बैठ गए। भोपाल के रोशनपुरा चौराहे पर पूर्व मंत्री पीसी शर्मा समेत कांग्रेस कार्यकर्ता 25 घंटे का उपवास कर रहे हैं। कन्या पूजन कर उपवास की शुरुआत की है। कांग्रेसी नेता आज सुबह 11 बजे से कल दोपहर 12 बजे तक अनशन पर रहेंगे।

ये भी पढ़ें: मंदिर के बाहर युवक ने किया पेशाब: व्यापारियों ने दुकानें बंद कर जताया विरोध, हिंदू संगठन ने की कार्रवाई की मांग

कांग्रेस की मांग है कि दोषियों को फांसी दी जाए और कोई कठोरतम सजा हो तो उसका भी प्रावधान करें। यह सारी चीजें वायरल हो ताकि अपराधियों में भय का माहौल बन सके। इस दौरान पूर्व मंत्री और विधायक जयवर्धन सिंह भी मौजूद रहे। कांग्रेस के अन्य नेता भी इस आंदोलन में शामिल हुए हैं।

ये भी पढ़ें: बड़ी खबर: 4 ग्राम पंचायत सचिवों को भेजा जेल, जिला पंचायत ने की कार्रवाई, ये है पूरा मामला

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m