डेराबस्सी. डेराबस्सी में रहने वाले एक विवाहिता के साथ बड़ी ही अप्रिय घटना हो गई है जिसमें नई नवेली दुल्हन हर दिन अपने पति की रास्ता देख-देख कर रो रही है। इस पूरे मामले में उसके अपने ही परिवार वाले उसके दुश्मन बन गए हैं।

विवाहिता के अनुसार उन दोनों ने कोर्ट मैरिज की थी, लड़के के परिवार वाले इस शादी से नाखुश थे लेकिन एक दिन उन्होंने यह आश्वासन दिया कि एक बार फिर से दोनों की पूरे रीति रिवाज के साथ शादी करेंगे और उसके बाद फिर अपनी बहू का दर्जा देंगे। लेकिन इन सभी बातों के बाद हालत अब पूरी तरह बदल गया है। अब लड़का अपने परिवारवालों के साथ उसके घर गया है और अब तक वापस नहीं आया है। उससे किसी भी तरह का संपर्क नही हो पा रहा है।

विवाहिता ने बताया की उसकी शादी के समय ही उनके पति कुलबीर के घर वाले नाखुश थे। विवाहित लड़की ने आरोप लगाया कि 21 सितम्बर की सुबह उसके पति की बहन, बहनोई और अन्य रिश्तेदार उसके पति को अपने साथ ले गए, जिसके बाद उसका कुछ पता नहीं है। दोनो ने अगस्त महीने में शादी कर ली और हालत को देखते हुए हाई कोर्ट से सुरक्षा भी ली थी। इसके बाद ही कुलबीर के वह पटियाला में रहने लगी।

अचानक एक दिन लड़के के घर वाले पटियाला पहुंच गए और जहां मामला पुलिस स्टेशन तक पहुंच गया। वहां कुलबीर के परिवार ने पूजा को अपनी बहू के रूप में अपनाने और रीति-रिवाज से दोनों की शादी कराने का आश्वासन दिया। इसके बाद ही वे डेराबस्सी आए। यहां एक रात कुलबीर की बहन व अन्य रिश्तेदार उसके साथ एक होटल में रुके, जिन्होंने आश्वासन दिया कि वे कुलबीर को साथ ले जाएंगे और 6-7 अक्तूबर को पूजा से शादी कर देंगे, लेकिन उसके बाद से ही कुलबीन से उसकी पत्नी की ना तो बात हो रही है और न ही कोई संपर्क हो रहा है। पूजा में पुलिस से इस पूरी मामले में मदद की अपील की है।