बिजनौर. तेंदुए ने एक 8 साल की बच्ची पर हमला किया है. हमले में बच्ची की जान चली गई. अब तक तेंदुए ने 30 से ज्यादा लोगों पर हमला किया है. तेंदुए का खौफ जनपद में लगातार लोगों को परेशान कर रहा है. ग्रामीण अपने खेतों में जाते हुए भी डर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें- UP में भाजपा सरकार ‘फेल’! कागज तक सीमित कानून और कायदे, हर रोज लूटी जा रही बेटियों की इज्जत, मेला घूमकर घर लौट रही नाबालिग से गैंगरेप

बता दें कि पूरी घटना नहटौर क्षेत्र के मलकापुर गांव की है. जहां 8 साल की मासूम बच्ची अपनी मां के साथ जंगल में चारा लेने गई थी. इसी दौरान तेंदुए ने बच्ची पर हमला कर दिया. जब तक ग्रामीण तेंदुए को भगाते तब तक बच्ची गंभीर रूप से घायल हो चुकी थी.

इसे भी पढ़ें- प्यार, साजिश और खौफनाक अंतः एक ही युवक से इश्क लड़ा रही थी मां-बेटी, फिर ‘LOVE के लफड़े’ में आशिक ने चढ़ा दी अपनी 1 महबूबा की बलि…

वहीं हमले के बाद ग्रामीण बच्ची की तत्काल अस्पताल लेकर पहुंचे. जहां डॉक्टरों ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया. तेंदुए के हमले की जानकारी मिलते ही वन विभाग के अधिकारी भी अस्पताल पहुंचे और परिजनों से पूरे मामले की जानकारी ली. इसके बाद वन विभाग के अधिकारियों ने मौके पर जाकर भी घटनास्थल का निरीक्षण किया और अब वहां पर पिंजरा लगाने की तैयारी की जा रही है. वन विभाग ने तेंदुओं को पकड़ने के लिए अलग-अलग 45 गांव में पिंजरे लगाए हैं.