देहरादून. नशे के खिलाफ पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस ने निजी बस से ढाई किलोग्राम चरस बरामद किया है. मामले में बस के चालक और एक सहयोगी को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है. पुलिस आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

इसे भी पढ़ें- जरा संभल के…कहीं अगला टारगेट आप तो नहीं! साइबर ठगों ने करोड़पति बनाने का झांसा देकर बुजुर्ग को कर दिया कंगाल, जानिए कैसे लगाया चूना…

बता दें कि पूरा मामला विकासनगर के सहसपुर थाना क्षेत्र का है. जहां उत्तरकाशी जिले से देहरादून एक बस आ रही थी. इस दौरान पुलिस ने बस की तलाशी ली तो बस से ढाई किलोग्राम चरस मिली. जिसके बाद पुलिस ने बस चालक और परिचालक को गिरफ्तार कर लिया.

इसे भी पढ़ें- 1 चिता और 2 लाशः बेटे की मौत के डेढ़ घंटे बाद पिता ने तोड़ा दम, सदमा बनी मौत की वजह, पूरा मामला जानकर दहल उठेगा दिल…

दोनों आरोपियों ने पुलिस की पूछताछ में बताया कि वह लंबे समय से बस से चरस तस्करी कर रहे हैं. जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों को न्यायालय के समक्ष पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया. दोनों आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक