कमल वर्मा, ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक सिरफिरे आशिक ने एक तरफा प्यार के चलते युवती की फोटो को कुछ युवकों के साथ एडिट कर उसके मोहल्ले और घर के आसपास चस्पा कर दिया. जब युवती अपने परिवार के साथ घर से बाहर निकली तो मामले का पता चला. जिसके बाद उन पोस्टर को फाड़ कर हटाया गया. दरअसल, सिरफिरा युवक युवती से शादी करना चाहता था. वह एक साल से उसे परेशान कर रहा था. हालांकि, इस मामले में युवती की शिकायत पर पुसिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

बता दें कि यह मामला ग्वालियर थाना क्षेत्र का है. बताया जा रहा है कि 23 साल की युवती का परिचय पड़ोस में किराने की दुकान चलने वाले युवक रवि शर्मा से हुआ. रवि सागर ताल रोड का रहने वाला है. परिचय होने पर युवती रवि से फोन और आमने-सामने बातचीत करने लगी थी. लेकिन रवि मन ही मन उसे पसंद करने लगा और उसे शादी करने के लिए कहने लगा. युवती उसे पसंद नहीं करती थी. वह उसे अपना दोस्त समझती थी. इसलिए उसने शादी करने से इनकार कर दिया. तभी से रवि उसे परेशान करने लगा और शादी के लिए दबाव बनाने लगा.

इसे भी पढ़ें- उज्ज्वला योजना से वंचित बैगा समुदाय की महिलाओं को मिला गैस कनेक्शन, PM मोदी से लगाई थी गुहार

एक तरफा प्यार में पागल युवक इस हद तक आ गया कि उसने कुछ युवकों के फोटो युवती के साथ एडिट कर उसके मोहल्ले और घर के आसपास पोस्टर लगा दिए. जब युवती अपने घर से बाहर निकली तो उसके होश उड़ गए. उसने देखा कि उसका फोटो कुछ लड़कों के साथ एडिट कर घर के बाहर और मोहल्ले में लगे हुए थे. युवती के साथ मौजूद उसके भाई और मां ने पोस्टरों को देख तो फाड़कर हटा दिया. जब सिरफिरे आशिक का मन नहीं भरा तो उसने इंस्टाग्राम पर कई प्रकार की आईडी बदल-बदलकर युवती के फोटो के साथ-साथ गंदे-गंदे मैसेज लिखकर अपलोड कर बदनाम कर दिया. जिसे परेशान होकर युवती थाने पहुंची और शिकायत दर्ज कराई.

इसे भी पढ़ें- BJP नेता की पत्नी ने तोड़े नियम: कंधे पर चमड़े का बैग टांगकर गर्भगृह में किया प्रवेश, VIP दर्शन करने पहुंची थी मां विजासन के दरबार

युवती ने पुलिस को बताया कि वह युवक को एक साल पहले से जानती है और युवक उससे शादी करना चाहता है. उसने धमकी दिया है कि कि वह उसे शादी नहीं करेगी तो उसके फोटो और वीडियो वायरल कर बदनाम कर देगा. मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने पुलिस हरकत में आई और युवक को धर दबोचा. पुलिस ने बताया कि आरोपी युवक के खिलाफ युवती ने पहले भी कई बार शिकायत की थी. जिसे गिरफ्तार कर लिया गया था. लेकिन वह फिर से परेशान करने लगा था. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर उसे जेल भेजने की कार्रवाई शुरू कर दी है.

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m