UP MORNING NEWS TODAY: यूपी उपचुनाव को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. बीजेपी ने 9 सीटों पर अपने प्रत्याशियों के चयन कर दिया है. दिल्ली में रविवार को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के आवास पर हुई बैठक में तीन-तीन नामों के पैनल में से एक-एक नाम तय किया गया.

आठ दिवसीय शैल उत्सव

8 दिवसीय ‘शैल उत्सव’ अखिल भारतीय समकालीन मूर्तिकला शिविर की सोमवार से शुरुआत होगी. यह शिविर शहर के सौंदर्यीकरण में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा. साथ ही कला प्रेमियों के लिए आकर्षण का केंद्र बनेगा. लखनऊ विकास प्राधिकरण के सहयोग से व वास्तुकला एवं योजना संकाय के संयुक्त तत्वावधान में 14 से 21 अक्टूबर तक शैल उत्सव अखिल भारतीय मूर्तिकला शिविर डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम प्राविधिक विश्वविद्यालय के वास्तुकला एवं योजना संकाय में आयोजित होगा.

यूपी में ठंड के दस्तक में थोड़ा वक्त

प्रदेश में इन दिनों धूप खिल रही है. लेकिन शुक्र है कि इससे ज्यादा गर्मी नहीं पड़ रही है. मौसम विभाग के अनुसार, आने वाले दिनों में भी प्रदेश का मौसम लगभग यही रहेगा. यानी धूप तो रहेगी लेकिन तापमान में उतार-चढ़ाव होता रहेगा. 17 अक्टूबर तक यूपी में बारिश के कोई आसार नहीं हैं. वहीं 20 अक्टूबर के बाद से यूपी में मौसम करवट बदलेगा और ठंड दस्तक देगी.