सूरजपुर. जिले में पदस्थ प्रधान आरक्षक की पत्नी और बेटी की हत्या मामले में बड़ा अपटेड सामने आया है. पुलिस ने मुख्य आरोपी की पहचान कर ली है और उसकी तलाश में जुटी है. आरोपी कुलदीप साहू एनएसयूआई में पूर्व जिला पदाधिकारी रह चुका है. वह आदतन अपराधी और उस पर हत्या का आरोप है.

आरोपी कुलदीप पर दुर्गा विसर्जन के दौरान एक पुलिसकर्मी पर भी जलता हुआ तेल भी फेंकने का आरोप है. पुलिस ने आरोपी की कार बरामद कर ली है. वहीं इस घटना के बाद शहरवासियों में आक्रोश है. व्यापारियों ने दुकानें बंद कर घटना का विरोध किया है. हत्याकांड से गुस्साई भीड़ ने आरोपी कुलदीप के घर और उसके गोदाम को आग के हवाले कर दिया है.

बता दें कि कोतवाली थाना में पदस्थ प्रधान आरक्षक तालिब शेख सूरजपुर रिंग रोड के पास किराए के मकान में पत्नी मेहू फैज और बेटी आलिया शेख (16 वर्ष) के साथ रह रहे थे. रविवार रात प्रधान आरक्षक ​​​​​पेट्रोलिंग से वापस लौटे तो देखा कि घर खून से सना था. घर से पत्नी और बेटी गायब थी, जिनकी लाश सूरजपुर से करीब 5 किलोमीटर दूर पीढ़ा गांव में खेत के नहर में अर्धनग्न अवस्था में मिली. इस वारदात को अंजाम देने के बाद जिलाबदर रह चुके आदतन बदमाश कुलदीप साहू फरार हो गया है, जिसकी तलाश में पुलिस जुटी है.

इसे भी पढ़ें – Double Murder CG Update: प्रधान आरक्षक की पत्नी और बेटी की हत्या करने वाले आरोपी के घर में लोगों ने लगाई आग, हत्या के विरोध में व्यापारियों ने किया शहर बंद…

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक