इदरीश मोहम्मद, पन्ना। मध्य प्रदेश के पन्ना जिले में तेज रफ्तार और ओवरलोड वाहनों की वजह से सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं और आए दिन ओवरलोड एवं तेज रफ्तार वाहनों की वजह से लोगों की मौत हो रही है। शहर से एक ऐसा ही मामला समाने आया है जहां सिमरिया थाना अंतर्गत ग्राम गनियारी में स्कूल जा रहे कक्षा आठवीं के छात्र की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं घटना के बाद से ऑटो चालक मौके से फरार हो गया। जिसकी पुलिस तलाश कर रही है।

खाद की किल्लत पर बोले उद्यानिकी मंत्री नारायण सिंह, कहा- प्रदेश में कहीं भी किसानों को खाद की किल्ल्त नहीं है..

बताया जा रहा गई कि, मृतक छात्र सुभाष सेन इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल में कक्षा आठवीं क्लास का छात्र था जो प्रतिदिन की तरह ऑटो से स्कूल जा रहा था। तभी अचानक वह ऑटो से नीचे गिर गया और ऑटो उसके ऊपर चढ़ गया। घटना के बाद से ऑटो चालक मौके से फरार है। वहीं आसपास के लोगों के द्वारा उसे उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सिमरिया में भर्ती करवाया गया। जहां उसकी हालत नाजुक होने की वजह से उसे परिजन उपचार के लिए दमोह ले जाने लगे। लेकिन रास्ते में ही छात्र ने दम तोड़ दिया।

‘नो एंट्री’ में रेत के डंपरों की एंट्री: कलेक्टर के आदेश की उड़ी धज्जियां, ओवरलोड वाहनों को देखते रह गए सीमा पर तैनात पुलिसकर्मी

बताया जा रहा है कि जिले में लगातार छात्र-छात्राओं को स्कूल और घर छोड़ने वाले वाहनों में ओवरलोड छात्र-छात्राओं को बैठाया जा रहा है। जिससे पूर्व में भी कई इस प्रकार के हादसे हो चुके हैं। फिलहाल पुलिस के द्वारा मामला दर्ज कर ऑटो चालक की तलाश की जा रही है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m