शिखिल ब्यौहार, भोपाल। मध्य प्रदेश जाता हुआ मानसून एक बार फिर से स्ट्रांग हो गया है। इसके चलते प्रदेश के कई हिस्सों में जोरदार बारिश हो रही है। मौसम विभाग ने आज 13 जिलों में आज फिर बारिश को लेकर अलर्ट जारी किया है। ऐसे में विदाई के वक्त भी बादल जमकर बरस रहे हैं। हालांकि जल्द ही ठंडक भी दस्तक दे देगी।

15 अक्टूबर महाकाल आरती: मस्तक पर चंद्र और त्रिपुंड अर्पित कर बाबा महाकाल का देवी स्वरूप में श्रृंगार, घर बैठे यहां कीजिए दर्शन

मौसम विभाग के अनुसार प्रदेश के 6 जिले- बुरहानपुर, धार, खंडवा, मंडला, छिंदवाड़ा और बैतूल को छोड़कर बाकी जिलों से मानसून लौट चुका है। इसके बावजूद अक्टूबर के पहले स्ट्रॉन्ग सिस्टम से आधा एमपी तरबतर हो गया। उन जिलों में भी मूसलाधार बारिश हुई, जहां से मानसून 10 दिन पहले ही लौट चुका है। मौसम विभाग के मुताबिक, मंगलवार को इंदौर, उज्जैन समेत 13 जिलों में सिस्टम का असर रहेगा।

अगले 24 घंटे में इन जिलों में बदला रहेगा मौसम

मौसम विभाग के मुताबिक अगले 24 घंटे में सीहोर, बैतूल, नरसिंहपुर, छिंदवाड़ा, पांढुर्णा, सिवनी, मंडला, इंदौर, उज्जैन, रतलाम, खरगोन, बालाघाट और अनूपपुर जिलों में हल्की बारिश और गरज-चमक की स्थिति बनी रह सकती है। भोपाल, ग्वालियर, जबलपुर समेत अन्य जिलों में मौसम साफ रहेगा और धूप निकलेगी।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m