Lalluram Footer Ad for mobile

शिखिल ब्यौहार, भोपाल। महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री और एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी मर्डर केस के आरोपी की तलाश में महाराष्ट्र पुलिस मध्यप्रदेश पहुंची है। मर्डर केस के फरार आरोपी शूटर शिवकुमार गौतम उर्फ शिवा की तलाश में मुंबई क्राइम ब्रांच की पुलिस एमपी पहुंची है। महाराष्ट्र पुलिस दो दिनों से एमपी के कई जिलों में दबिश दी है। आरोपी शिवा के छिपने के ठिकाने संभावित शहर और जगहों की सरगर्मी से तलाशी की जा रही है। पुलिस को अभी तक आरोपी को पकड़ने में सफलता नहीं मिली है।

15 अक्टूबर महाकाल आरती: मस्तक पर चंद्र और त्रिपुंड अर्पित कर बाबा महाकाल का देवी स्वरूप में श्रृंगार, घर बैठे यहां कीजिए दर्शन

बता दें कि गिरफ्तार किए गए आरोपी धर्मेंद्र कश्यप और गुरमेल बलजीत सिंह ने बताया था कि सिद्दीकी पर पहली गोली चलाने वाला फरार शूटर शिवकुमार गौतम है। शिवा गौतम के मध्यप्रदेश से कई तार जुड़े है। मुंबई क्राइम ब्रांच की टीम निशानदेही पर उज्जैन, ओंकारेश्वर, खंडवा, इंदौर और भोपाल में आरोपी की तलाश कर रही है। बीते दो दिनों से मुंबई क्राइम ब्रांच की विभिन्न टीम स्थानीय पुलिस की मदद से संभावित स्थानों में छापेमारी कर रही है।

शिवराज का उतराधिकारी कौन ? बुधनी विधानसभा उम्मीदवारों के पैनल में बेटे कार्तिकेय का नाम, दिल्ली तय करेगी

MP Weather Update:  जाते-जाते मानसून हुआ स्ट्रांग, इन 13 जिलों में आज फिर बारिश के आसार, जानें कैसा रहेगा मौसम  

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m