गाजियाबाद. उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से नौकरानी की बेहद घिनौनी करतूत सामने आई है. जिसमें रीना नाम की नौकरानी रसोई के बर्तन में पेशाब कर उससे आटा गूंथकर पूरे परिवार को रोटियां खिलाती थी. इसके चलते पूरा परिवार बीमार रहता था. जब परिवार इस बात का पता चलता उनके होश उड़ गए. शक होने पर घर के लोगों ने रसोई में मोबाइल फिट करके Video बनाई और रीना को रंगे हाथ पकड़ा. फिलहाल पुलिस ने इस मामले में नौकरानी के खिलाफ FIR दर्ज कर ली है.

पूरा मामला क्रासिंग रिपब्लिक थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. यहां एक परिवार लिवर की बीमारी परेशान था. इसके चलते घर में खाना बनाने के लिए घरेलू सहायिका को काम पर रखा गया. जो कि पिछले 8 साल से उनके यहां काम कर रही थी. जब घर वालों को शक हुआ तो उन्होंने किचन में मोबाइल रख दिया. जिसमें रीना की ये हरकत कैद हो गई. 14 अक्टूबर को जब घर वालों ने मोबाइल की रिकॉर्डिंग देखी तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई.

इसे भी पढ़ें : मेरी शादी कराइए, वोट दिया है आपको… पेट्रोल भराने पहुंचे थे विधायक, कर्मचारी ने देख पकड़ लिया, वायरल हो रहा Video

लंबे समय से ऐसी हरकत करने का आरोप

रीना बर्तन में पेशाब कर रही थी. इसके बाद उसी से आटा गूंथकर रोटी बना रही थी. इसके बाद महिला ने नौकरानी के खिलाफ केस दर्ज करा दिया है. परिवार का आरोप है कि हो सकता है रीना ये हरकत लंबे समय से कर रही हो. फिलहाल महिला की शिकायत पर जांच की जा रही है. जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके बाद कार्रवाई की जाएगी.