Kedarnath by-Election: उत्तराखंड के केदारनाथ उपचुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टियों की तैयारियों में जुट गई है. सीएम धामी ने उपचुनाव में जीत का भरोसा जताया है. उन्होंने कहा कि केदारनाथ से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का काफी लगाव है. नरेंद्र मोदी जब से प्रधानमंत्री बने हैं. बाबा केदार की नगरी में लगातार विकास का कार्य कर रहे हैं.

सीएम धामी ने कहा कि भव्य और दिव्य केदार का निर्माण भी हुआ है. केदारनाथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हृदय के निकट है. जब वो केदारनाथ गए थे तो कहा था कि जब तक केदारनाथ को नया विधायक नहीं मिल जाता. तब तक वह केदारनाथ के विधायक के तौर पर वहां की जनता के लिए काम करेंगे. केदारनाथ उपचुनाव भारतीय जनता पार्टी अवश्य जीतेगी और वहां के विकास कार्य को और आगे ले जाने का काम करेगी.

इसे भी पढ़ें-  मुख्य चुनाव आयुक्त राजीव कुमार के हेलिकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग, उत्तराखंड के पिथौरागढ़ में हुई लैंडिंग, बाल-बाल बचे

बता दें कि चुनाव आयोग ने केदारनाथ उपचुनाव की मंगलवार 15 अक्टूबर को घोषणा की थी. केदारनाथ विधानसभा सीट पर 20 नवंबर को वोटिंग होगी. 23 नवंबर को मतगणना के बाद उपचुनाव का रिजल्ट घोषित होगा. उपचुनाव के लिए 22 अक्टूबर से नामांकन शुरू होंगे. विधायक शैलारानी रावत के निधन के बाद यह सीट खाली थी.

इसे भी पढ़ें- थूक जिहाद पर सरकार सख्त : यूपी मॉडल अपनाएगा उत्तराखंड, अब दुकानदारों को करना होगा ये काम