देवेंद्र चौहान, भोजपुर (रायसेन) मध्य प्रदेश के रायसेन जिले के औद्योगिक शहर मंडीदीप के दो थाना क्षेत्रों में बुधवार को तीन लोगों की डेड बॉडी मिलने से सनसनी फैल गई। फिलहाल पुलिस ने तीनों मामलों में मर्ग कायम कर अज्ञात व्यक्तियों के शवों को सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

महाकाली की 51 फुट ऊंची प्रतिमा में लगी भीषण आग, पंडाल में मची अफरा-तफरी, पलभर में मूर्ति जलकर हुई स्वाहा    

पुलिस थाने से मिली जानकारी के अनुसार पहला शव नगर के वार्ड 14 सतलापुर स्थित तालाब के पास पहाड़ी पर मिला। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की पहचान वार्ड 15 निवासी 55 वर्षीय छोटेलाल पिता राधेलाल श्रीवास के रूप में हुई है। मृतक सतलापुर में किराए से रहता था। परिजनों ने पुलिस को बताया कि मृतक शराब पीने का आदी था। माना जा रहा है कि अत्यधिक शराब पीने से ही छोटे लाल की मौत हुई है।

वहीं दूसरी डेड बॉडी पीएनजी फैक्ट्री के सामने लॉजिस्टिक हब के पास मिली। पुलिस मृतक की पहचान नहीं कर पाई है। वहीं प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि मृतक के शरीर पर चोट के निशान मिले हैं। इससे लग रहा है कि किसी अज्ञात वाहन की टक्कर से मृतक की मौत हुई है।

पत्नी से हुए विवाद में शराबी पति ने घर में लगाई आग, गृहस्थी का सारा सामान जलकर खाक, जांच में जुटी पुलिस

इधर तीसरा शव रेलवे लाइन पर मिला है, बताया जा रहा है की मृतक युवक हजरत निजामुद्दीन एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आ गया, जिससे उसकी मौत हो गई। मंडीदीप में एक दिन में दिन शव मिलने से शहर में सनसनी फैल गई। फिलहाल पुलिस तीनों ही मामलों की बारीकी से जांच में जुट गई है। 

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m