रायबरेली. एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जहां एक सिपाही के पत्नी ने सुबह फांसी लगाकर जान दे दी. पत्नी के मौत के सदमे में पति ने भी फांसी लगाकर जान दे दी. दोनों की 6 महीने पहले ही शादी हुई थी. घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

इसे भी पढ़ें- हसीना के हुस्न से जरा बचके! लड़के के VIDEO कॉल रिसीव करते ही लड़की ने उतारे कपड़े, ब्लैकमेलिंग कर लूटे पैसे, फिर…

बता दें कि ऊंचाहार थाना क्षेत्र में तैनात सिपाही ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है. औरैय्या के रहने वाले सिपाही उपेंद्र 2021 बैच के थे और गायत्री नगर मोहल्ले में निजी मकान किराए पर लेकर रहते थे. बताया जा रहा है कि सिपाही की पत्नी ने सुबह 11 बजे फांसी लगा ली थी. औरैय्या के बनारसीदास नगर स्थित ससुराल में रह रही पत्नी संतोषी को अस्पताल ले जाया गया था. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया था.

इसे भी पढ़ें- LOVE, LUST, लफड़ा और खूनी अंतः 10 साल से चाची के साथ शारीरिक संबंध बना रहा था भतीजा, फिर हुआ कुछ ऐसा कि दी खौफनाक मौत…

जानकारी के मुताबिक पत्नी संतोषी की मौत के बाद परिजन दहेज हत्या का आरोप लगा रहे थे. पत्नी की मौत के बाद सदमे में सिपाही उपेंद्र ने भी आत्महत्या की होगी ऐसी आशंका जताई जा रही है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. जांच के बाद ही मौत की असल वजह पता चल पाएगी.