मुज़फ्फरनगर. जिले से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आय़ा है. जहां कलयुगी मामा ने 5 साल के भांजे को अपने दोस्त के साथ मिलकर मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने कातिल मामा और उसके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है. दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

इसे भी पढ़ें- ‘बाबा’ का बुलडोजर तैयार है! बहराइच हिंसा के मुख्य आरोपी के घर चलेगा Bulldozer, घर में नोटिस चस्पा, जानिए कब होगी कार्रवाई…

बता दें कि 5 साल के विशाल के साथ उसके रिश्ते के मामा ने अपने दोस्त के साथ मिलकर कुकर्म करने की कोशिश की. जब बच्चे ने शोर मचाया तो उसे मौत की नींद सुला दी और मौके से दोनों फरार हो गए. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस जांच में जुटी.

इसे भी पढ़ें- ‘एनकाउंटर नहीं, हत्या हो रही है’… बहराइच मुठभेड़ पर अखिलेश यादव का सरकार पर हमला, पूर्व DGP के बयान की दिलाई याद

जांच के दौरान पुलिस को बच्चे की लाश के पास खून लगा हुआ शर्ट का टुकड़ा मिला. जिसके बाद पुलिस ने जांच में पाया कि बच्चे की लाश के पास शर्ट का जो टुकड़ा मिला था वो किसी और का नहीं, बल्कि के मामा अजय का था. जिसके बाद पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने हत्या की बात कबूल ली.