दिल्ली. आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली सरकार के पूर्व मंत्री सत्येंद्र जैन को आज दिल्ली राउज एवेन्यू कोर्ट ने कुछ शर्तों पर जमानत दी है. मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गिरफ्तार सत्येंद्र जमानत मिलने के बाद जेल से बाहर आ गए हैं. आप नेताओं ने गले लगाकर उनका स्वागत किया. बता दें कि उन्हें ED ने 30 मई 2022 को गिरफ्तार किया था.

जेल के बाहर दिल्ली की सीएम आतिशी, पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया और राज्यमंत्री संजय सिंह और अन्य AAP कार्यकर्ताओं ने सत्येंद्र का स्वागत किया. सत्येंद्र ने कहा- अरविंद केजरीवाल ने पहले ही कहा था कि आग का दरिया है तैर के जाना है, जेल जरूर जाना पड़ेगा ध्यान रखना. ये आतिशी जी हावर्ड से पढ़कर आई हैं. इनको भी जेल पाना पड़ेगा. उन्होंने कहा, ‘अरविंद केजरीवाल जनता के लिए काम करते हैं और केंद्र सरकार केवल दो लोगों के लिए काम करती है. आम आदमी पार्टी जनता के लिए सोचते हैं. हम लोग अपना काम छोड़कर राजनीति में आए. जितने भी खांटी नेता हैं उन्हें इसी बात का दर्द है.’

कोर्ट ने रखी है ये शर्त

कोर्ट ने सत्येंद्र जैन को 50,000 रुपये के निजी मुचलके पर जमानत दी है. इसके साथ ही कोर्ट ने तीन शर्तें लगाई है. पहली – सत्येंद्र जैन मामले से जुड़े किसी भी गवाह या व्यक्ति से संपर्क नहीं कर सकेंगे. दूसरी वह किसी भी तरह से मुकदमे को प्रभावित नहीं करेंगे. तीसरी- AAP नेता को अदालत की पूर्व अनुमति के बिना भारत से बाहर यात्रा करने पर भी रोक रहेगी.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक