ग्रेटर नोएडा. अब तक तो कुत्तों के आतंक का मामला सुनने य़ा देखने को मिलता था, लेकिन एक अनोखा मामला सामने आया है. जहां एक बुजुर्ग को कुत्तों ने नहीं, बल्कि ऊंट ने बुरी तरह काट लिया. ऊंट के काटने से बुजुर्ग बुरी तरह घायल हो गए. जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया.

इसे भी पढ़ें- चिंता बढ़ा रहे चिरागः उपचुनाव से पहले मोदी के ‘हनुमान’ ने BJP को दिया बड़ा झटका, UP की इन 2 सीटों पर ठोका दावा…

बता दें कि पूरा मामला आजीज ग्रेटर नोएडा वेस्ट का है. जहां रोज की तरह गौड़ सौन्दर्यम सोसायटी में रहने वाले 72 वर्षीय कमल दत्त शर्मा पार्क में टहल रहे थे. इस दौरान पीछे से आकर ऊंट ने उन पर हमला कर दिया. उसके बाद ऊंट ने कान और हाथ को काट दिया.

इसे भी पढ़ें- मैं तुम्हारा VIDEO वायरल कर दूंगा’, राज बनकर जफर ने लड़की से की दोस्ती, ले गया घर, फिर नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर…

उसके बाद उन्होंने बचाने की गुहार लगाई. जिसके बाद आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और उन्हें गंभीर अवस्था में अस्पताल ले गए. अस्पताल में डॉक्टरों ने उनके कान में 6 टांके लगाए हैं. इसके साथ ही 5 रेबीज के इंजेक्शन भी लगेंगे, जिसमें से एक इंजेक्शन तुरंत लगाया गया है. बाकी कुछ-कुछ दिन के गैप में लगाया जा जाएगा. इस घटना के बाद लोगों के बीच डर का माहौल देखने को मिल रहा है. परिजनों ने ऊंट के मालिक की तलाश के लिए पुलिस से भी मदद की गुहार लगाई है.