कमल वर्मा, ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर में सेना और आरपीएफ जवान के बीच विवाद का मामला सामने आया है। विवाद के दौरान हुई मारपीट में फौजी का सिर भी फूट गया, बीएसएफ के जवान पर आरोप है कि उसने तीन महिला आरपीएफ कांस्टेबल के साथ नशे की हालत में अभद्र व्यवहार किया। घटना की जानकारी लगने पर मौके पर पहुंचे आरपीएफ जवान और बीएसएफ जवान के बीच मारपीट हो गई। इस दौरान मौके पर मौजूद लोगों ने घटना का वीडियो भी बना लिया। 

महिला अपराध पर घेराबंदी के लिए कांग्रेस का व्रतः जीतू पटवारी, दिग्विजय समेत कई कांग्रेसी करेंगे उपवास

रेलवे स्टेशन परिसर के बाहर जमकर हाई वोल्टेज हंगामा

यह पूरा मामला बीती देर रात 1:00 बजे का है, जहां रेलवे स्टेशन परिसर के बाहर जमकर हाई वोल्टेज हंगामा देखने के लिए मिला। बीएसएफ जवान और आरपीएफ जवान दोनों ही बिना वर्दी के थे। ऐसे में शुरुआत में लोग इसे आम लोगों के बीच नशे की हालत में हुआ झगड़ा समझ रहे थे।  लेकिन बाद में जानकारी सामने आई की बीएसएफ जवान के साथ ही आरपीएफ जवान भी नशे की हालत में था। और इसी वजह से दोनों के बीच विवाद और फिर मारपीट भी हुई। 

त्योहारी सीजन को देखते हुए छापामार कार्रवाई: खाद्य विभाग ने एक दर्जन नमकीन कारखाने पर मारे छापे

सूचना मिलने पर बीएसएफ जवान भी मौके पर पहुंच गए। फिलहाल महिला कांस्टेबल के साथ छेड़छाड़ के चलते बीएसएफ जवान को पड़ाव थाना पुलिस के हवाले किया गया। देर रात तक पुलिस के द्वारा इस मामले में कोई एफआईआर दर्ज नहीं की गई है। ऐसे में देखना होगा कि पुलिस जांच के बाद इस मामले में किस तरह का एक्शन लेती है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m