लखनऊ. ओलंपिक स्वर्ण पदक विजेता नीरज चोपड़ा राजधानी के हजरतगंज इलाके की गलियों में घूमते नजर आए. इस दौरान उन्होंने अदब के शहर की संस्कृति को जाना और जमकर तारीफ की. इतना ही नहीं नीरज चोपड़ा ने राजधानी के मशहूर चाय दुकान की पर चाय भी पी. नीरज चोपड़ा के पहुंचने की जानकारी मिलते ही उनके फैंस की भीड़ लग गई.

इसे भी पढ़ें- किस्मत खराब हो तो ऐसा भी होता है… पार्क में टहल रहे बुजुर्ग को ऊंट ने काटा, कान में लगाने पड़े 6 टांके, जानिए अनोखा मामला…

नीरज चोपड़ा ने लखनऊ शहर को घूमने के बाद कहा, यहां की मेहमाननवाजी और ऐतिहासिक इमारतों के बारे में जितना सुना था, उससे कहीं ज्यादा अनुभव रहा. इस दौरान नीरज चोपड़ा ने लखनऊ की फेमस चाय दुकान शर्मा चाय वाले की चाय भी पी. साथ ही मक्खन और समोसे का भी स्वाद चखा. नीरज चोपड़ा ने कहा, शर्मा जी की चाय का कोई मुकाबला नहीं.

इसे भी पढ़ें- ‘मैं तुम्हारा VIDEO वायरल कर दूंगा’, राज बनकर जफर ने लड़की से की दोस्ती, ले गया घर, फिर नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर…

वहीं नीरज चोपड़ा के चाय दुकान में पहुंचने की जानकारी मिलने के बाद लोगों की भीड़ दुकान के बाहर लग गई. इस दौरान उन्होंने अपने फैंस के साथ हाथ मिलाया और सेल्फी भी ली. नीरज के सरल अंदाज को देख फैंस का दिल गदगद हो उठा और वहां मौजूद फैंस ने उनकी जमकर तारीफ की.