रेहान अंसारी, मुरादाबाद. उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले की रामगंगा नदी किनारे संदिग्ध परिस्थितियों में दो शवों के मिलने से हड़कंप मच गया है. पुलिस को एक महिला की सिर कटी लाश पड़ी होने की सूचना मिली थी. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. जहां जांच के दौरान पुलिस को महिला की सिर कटी लाश के साथ-साथ कुछ ही दूरी पर एक बच्चे का भी शव मिला. दोनों शवों को पुलिस ने पंचनामा करने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

मामला कटघर थाना इलाके के कल्याणपुर के जंगल का है. जहां रामगंगा नदी के किनारे एक महिला की सिर कटी लाश मिली. महिला का सिर धड़ से तकरीबन 50 मीटर की दूरी पर मिला. जब पुलिस की टीम सबूत जुटाने के लिए मौके पर पहुंची और घटनास्थल का निरीक्षण किया तब पुलिस को महिला के शव से करीब 100 मीटर की दूरी पर रामगंगा नदी में एक बच्चे की बहती हुई लाश भी मिली. जिसकी उम्र करीब 7 साल बताई जा रही है.

इसे भी पढ़ें : 3800 किलो मीट जब्त : खाद्य विभाग की बड़ी कार्रवाई, मांस में कीड़े पड़ने से हो रही थी सड़न, कैराना की फैक्ट्री से बिजनौर में किया जा रहा था सप्लाई

जांच टीम गठित

जानकारी के मुताबिक महिला का शव 8 से 10 दिन पुराना बताया जा रहा है. घटना की जानकारी होते ही पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने घटनास्थल का निरीक्षण किया. साथ ही पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने मामले की जांच के लिए कई टीमें भी गठित की हैं.