शिखिल ब्यौहार, भोपाल। मध्य प्रदेश में अभी भी बारिश का सिलसिला जारी है। प्रदेश से मानसून की विदाई के बाद भी कई जिलों में वर्षा दर्ज की गई है। मौसम विभाग ने आज इंदौर, जबलपुर समेत 18 जिलों में बारिश होने की संभावना जताई है। जबकि भोपाल, उज्जैन में मौसम साफ रहेगा।

प्रदेश में ट्रफ और साइक्लोनिक सर्कुलेशन सिस्टम सक्रिय है। जिसके चलते बारिश हो रही है। आज रविवार को लगभग 20 जिलों में गरज चमक के साथ हल्की बारिश होने के आसार है। अगले दो दिन तक ऐसा ही मौसम बना रहने की संभावना है।

ये भी पढ़ें: MP Morning News: पीएम मोदी रीवा हवाई अड्डे की देंगे सौगात, CM डॉ मोहन होंगे शामिल, कर्मचारियों को दीपावली से पहले मिलेगी सैलरी

मौसम विभाग के मुताबिक, अलीराजपुर, झाबुआ, धार, बड़वानी, इंदौर, खरगोन, खंडवा, बुरहानपुर, हरदा, नर्मदापुरम, बैतूल, नरसिंहपुर, छिंदवाड़ा, पांढुर्णा, जबलपुर, सिवनी, मंडला और बालाघाट में गरज चमक के साथ हल्की बारिश होगी। वहीं भोपाल, उज्जैन, ग्वालियर समेत कई जिलों में मौसम साफ रहेगा, यहां तेज धूप खिली रहेगी।

ये भी पढ़ें: भोपाल के कई इलाकों में आज नहीं होगी बिजली सप्लाईः मेंटेनेंस के चलते 1 से 6 घंटे तक रहेगा शटडाउन, ये इलाके प्रभावित

एमपी में अगले दो-तीन दिन में ठंड का असर देखने को मिल सकता है। शुरुआती दौर में रात में पारा 20 डिग्री सेल्सियस के नीचे पहुंच सकता है। हालांकि दिन का तापमान 33-34 डिग्री बना रहेगा। जबलपुर मंडला में रात का पारा 20 डिग्री के नीचे पहुंच गया है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m