अनूप दुबे, ढीमरखेड़ा (कटनी)। जिले की ढीमरखेड़ा तहसील क्षेत्र के मुख्य मार्गों में आवारा जानवरों के कारण आए दिन सड़क हादसे हो रहे हैं. सीएम मोहन यादव ने गौवंश की समस्या के निराकरण और खुले में छोड़े गए गौवंश से सड़क दुर्घटनाओं की समस्या का समाधान करने के निर्देश दिए थे. कुछ दिनों तक तो कार्रवाई हुई. बाद में अभियान ठंडे बस्ते में चला गया.

इस मामले को लेकर ढीमरखेड़ा जनपद सीईओ यजुर्वेद कोरी ने सेक्टर इंजीनियरों के माध्यम से मुख्य मार्गों से आवारा पशुओं को हटाने के संबंध में एक दर्जन से अधिक ग्राम पंचायत को नोटिस जारी किया है. सीईओ ने बताया कि क्षेत्र के भ्रमण के दौरान आवारा जानवर मुख्य मार्ग में देखने को मिल रहे हैं. जानवरों के कारण कभी भी कोई बड़ी घटना घटित होने की बात को नकारा नहीं जा सकता है.

इसे भी पढ़ें- फर्जी आधार कार्ड के सहारे एग्जाम दे रही थी युवती: असली परीक्षार्थी पहुंची तो उड़ गए होश, अब पुलिस ने की ये कार्रवाई

व्यवस्था बनाने के संबंध में उपयंत्री ओपी गुप्ता, मनीष हल्दकार, अनिल जाटव, सुमित साहू के सेक्टर वाली ग्राम पंचायत मंगेली, देवरी, मंगेला, उमरिया पान, मेहनेर, बम्हनी, बनहेरी पौड़ी, कला बी, पौड़ी खुर्द, सिमरिया, ढीमरखेड़ा, बरेली, रामपुर, झिन्ना, पिपरिया, भमका, खमतरा खमरिया पाली दसरमन के लिए नोटिस जारी कर व्यवस्था बनाने निर्देश दिया गया है. अगर व्यवस्था बनाने में में लापरवाही पाई जाएगी तो संबंधितों के खिलाफ कार्रवाई सुनिश्चित है.

इसे भी पढ़ें- दिवाली से पहले जमने लगी जुए की फड़: 5 लोग जुआ खेलते धराए, 11 लाख का माल जब्त

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m