Rajasthan News: भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि पार्टी नेतृत्व और मुद्दों की कमी से जूझ रही है। उन्होंने कहा कि राजस्थान में होने वाले उपचुनाव में कांग्रेस के सफल होने की संभावना बेहद कम है। पूनिया ने विश्वास जताया कि भाजपा इन चुनावों में शानदार प्रदर्शन करेगी। रविवार को अजमेर दौरे पर आए सतीश पूनिया ने ये बातें कहीं।

पूनिया ने कहा कि राजस्थान की जनता ने भाजपा को स्पष्ट जनादेश दिया है और पार्टी ने एक सामान्य कार्यकर्ता को मुख्यमंत्री पद तक पहुंचाया है। मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कम समय में कई महत्वपूर्ण योजनाएं शुरू की हैं, जैसे यमुना जल समझौता, ईआरसीपी और पेपर लीक की घटनाओं पर रोक लगाने के लिए एसआईटी का गठन।

कांग्रेस पर हमला बोलते हुए पूनिया ने कहा कि जनता ने कांग्रेस को नकार दिया है, इसलिए कांग्रेस स्वाभाविक रूप से हताश है। उन्होंने आरोप लगाया कि पिछले पांच वर्षों में कांग्रेस के शासन के दौरान राज्य में अराजकता देखी गई है, और अब कांग्रेस के पास केवल आरोप लगाने के अलावा कुछ नहीं बचा है।

अपवाद सरकार का आईना नहीं होते

एक सवाल के जवाब में सतीश पूनिया ने कहा कि अपवाद सरकार की असल तस्वीर को नहीं दिखाते। गलतियां किसी से भी हो सकती हैं, लेकिन भाजपा के कार्यकर्ता पूरी मेहनत और योग्यता के साथ काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि पार्टी कार्यकर्ताओं के परिश्रम का फल उन्हें समय-समय पर मिलता है। पूनिया ने खुद को पार्टी का ‘रजिस्टर्ड मजदूर’ बताते हुए कहा कि जहां भी पार्टी काम करने के लिए कहेगी, वे तैयार हैं।

हरियाणा चुनाव पर सतीश पूनिया का बयान

हरियाणा चुनाव में भाजपा की जीत को लेकर पूनिया काफी उत्साहित दिखे। उन्होंने कहा कि 2014 से पहले हरियाणा में भाजपा की जीत को लेकर संदेह रहता था, लेकिन 2014 के बाद से लगातार तीन बार भाजपा ने वहां जीत दर्ज की है। पूनिया ने इसे हरियाणा में भाजपा सरकार के सुशासन और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कामों के प्रति जनता के समर्थन का नतीजा बताया, जिसकी वजह से वहां कमल लगातार खिल रहा है।

पढ़ें ये खबरें भी