भदोही. इंद्र बहादुर नेशनल इंटर कॉलेज के प्रिंसिपल की बाइक सवार बदमाशों द्वारा गोली मारकर हत्या का मामला सामने आया है. मामले को लेकर भदोही एसपी मीनाक्षी कात्यायन ने बताया कि दो बाइक सवार बदमाशों ने प्रिंसिपल की कार रुकवाई और उन पर फायरिंग कर दी. उन्हें अस्पताल ले जाया गया लेकिन उनकी मृत्यु हो गई. ड्राइवर ने बदमाशों का पीछा भी किया लेकिन कार के टायर पर गोली लगने की वजह से वह ज्यादा दूर तक पीछा नहीं कर सका.

मामले को लेकर पुलिस घटना के हर बिन्दु की जांच कर रही है. FSL टीम भी मौके पर पहुंची है. जानकारी के मुताबिक योगेंद्र बहादुर सिंह की कार रोक बाइक सवारों ने फायरिंग की है. पूरी घटना भदोही कोतवाली क्षेत्र के बसवानपुर की है. हमलावरों ने बसावनपुर तालाब के पास कार रुकवाई,जिससे योगेंद्र बहादुर सिंह ने कार का शीशा नीचे किया. जिसके बाद एक बदमाश प्रिंसिपल को मोबाइल दिखाने लगा. फिर मौका देख दूसरे बदमाश ने आकर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी.

इसे भी पढ़ें : करवा चौथ मनाने घर जा रही महिला सिपाही से रेप: अंधेरे का फायदा उठाकर खेत में ले गया, कपड़े फाड़कर की दरिंदगी, छीनाझपटी में कांस्टेबल का टूटा दांत

हमला होने के बाद आरोपी भागने लगे जिसका पीछा ड्राइवर ने किया. लेकिन भागते वक्त हमलावरों ने कार के टायर पर भी गोली मारी. जिससे कार वहीं रुक गई. बता दें कि जिस कॉलेज के प्रिंसिपल की हत्या हुई है वह BJP काशी प्रांत क्षेत्रीय मंत्री आशीष बघेल का बताया जा रहा है.