कुमार इंदर, जबलपुर। मध्य प्रदेश के जबलपुर में डॉक्टर की कार पर देर रात फायरिंग हो गई। गाड़ी में उनका छोटा भाई भी मौजूद था जो छिंदवाड़ा से सिविल जज की परीक्षा देने पहुंचा था। 3 अज्ञात हमलावर बाइक पर सवार होकर आए और ताबड़तोड़ गोलियां चला दी। घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसका इलाज जारी है। मामला भेड़ाघाट थाना क्षेत्र का है। पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है। 

कौन बनेगा MP का नया DGP? सरकार ने UPSC को भेजा इन 9 नामों का पैनल, जानें कब होगी नियुक्ति

घायल दीनूडोंगरे ने बताया कि उसकी लॉ की परीक्षा चल रही है। इस वजह से वह जबलपुर में रुका हुआ था। देर रात अंधमुख बाईपास में बिट्टू ढाबे के आगे अपने भाई की कार में था। इसी दौरान बाइक पर सवार होकर 3 नकाबपोश पहुंचे और दो फायरिंग की। पहली गोली ड्राइवर वाली जगह में लगी। दूसरी गोली उसके कंधे पर लगी। जाते हुए हमलावरों ने 3 फायरिंग और की। 

घायल के भाई डॉक्टर रविशंकर ने बताया कि उनका भाई सिविल जज की परीक्षा देने आया था। हम कार के अंदर बैठे थे। अचानक फायरिंग हो गई। हो सकता है वे मुझे मारने आए थे, क्योंकि गाड़ी मैं चला रहा था। घटना से कुछ देर पहले ही भाई ने स्टेयरिंग हाथ में ली थी। खून बहुत बह चुका है और गोली अंदर फंसी है। 

कांग्रेस प्रत्याशी की जान को खतरा: SP से लगाई सुरक्षा की गुहार, अधिकारी बोले- डरने की जरूरत नहीं

डीएसपी सुनील नेमा ने बताया कि भेड़ाघाट थाना क्षेत्र में गोली चलने की घटना सामने आई है। मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल के डॉक्टर रवि शंकर उइके का दोस्त परीक्षा देने आया था। दोनों रात में घूमकर आ रहे थे। कार खड़ी कर रस्ते में रुके थे। तभी कुछ लोगों ने फायरिंग कर दी। घायल को मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। बदमाशों की तलाश कर कारणों का पता लगाया जा रहा है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m