हेमंत शर्मा, इंदौर। मध्य प्रदेश में इंदौर के तुकोगंज इलाके के मार्केटिंग कर्मचारी ने प्रेम संबंध में धोखा मिलने पर जहर खाकर अपनी जान दे दी। मृतक की पहचान 35 वर्षीय अजीत चौहान के रूप में हुई है, जो गोटू महाराज की चाल में रहता था। घटना मंगलवार रात की है। जब अजीत ने रानी सती गेट पर युवती से मुलाकात की, जिसके बाद दोनों के बीच कहासुनी हो गई और अजीत ने यह कदम उठा लिया।

दीवार में सेंध लगाकर घुसे चोर: मकान मालिक की नींद खुली तो बंधक बनाकर दिया वारदात को अंजाम, जांच में जुटी पुलिस

रात में कहासुनी के बाद खाया जहर


अजीत और युवती के बीच पिछले कई सालों से संबंध थे, लेकिन हाल के दिनों में दोनों के बीच विवाद होने लगा था। मंगलवार रात अजीत ने युवती को रानी सती गेट पर बुलाया और उससे बातचीत करने की कोशिश की। यहां अजीत ने युवती से उसका मोबाइल वापस मांगा, जिस पर दोनों के बीच बहस हो गई। इसके बाद अजीत वहां से चला गया और कुछ देर बाद उसने जहर खा लिया।

तीसरी बार आत्महत्या का प्रयास


अजीत ने इससे पहले भी दो बार आत्महत्या करने की कोशिश की थी, लेकिन दोनों बार उसे बचा लिया गया था। इस बार उसने फिर जहर का सेवन किया, लेकिन इस बार उसकी जान नहीं बचाई जा सकी। अजीत एक इलेक्ट्रॉनिक कंपनी में मार्केटिंग का काम करता था और अपने मामा के घर पर रह रहा था।

पहले खाद की किल्लत से परेशान, अब नकली खाद ने बढ़ाई किसानों की चिंता, किसान संगठन ने की कार्रवाई की मांग

15 साल पुराना संबंध


अजीत और युवती एक-दूसरे को 15 साल से जानते थे। युवती ने हाल ही में नीरज नामक युवक के साथ मिलकर अपना काम शुरू किया था, जिसके बाद उसने अजीत से दूरी बना ली थी। अजीत को यह बात नागवार गुजरी और दोनों के बीच अक्सर विवाद होने लगे। अजीत के परिवार का कहना है कि युवती और नीरज से परेशान होकर ही उसने यह घातक कदम उठाया।

पुलिस कर रही है जांच


तुकोगंज पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच जारी है। पुलिस के अनुसार, यह प्रथम दृष्टया आत्महत्या का मामला है, लेकिन अन्य पहलुओं पर भी जांच की जा रही है। परिवार और दोस्तों से पूछताछ के बाद ही पूरी सच्चाई सामने आ पाएगी।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m