सुधीर दंडोतिया, भोपाल।  मध्य प्रदेश के रीवा में सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने वाले सभी आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। 7 बदमाश पहले ही गिरफ्तार किए जा चुके थे। आठवां आरोपी छत्तीसगढ़ फरार हो गया था, जिसके बाद पुलिस की मदद से उसे दबोचा गया। जिसके बाद उसे एमपी ले जाया जा रहा है। 

पीड़िता के मुताबिक, 5 आरोपियों ने उसके साथ बलात्कार किया था और बाकी आरोपियों ने उनका सहयोग किया। साथ ही घटना का वीडियो अपने मोबाइल में बनाया। पीड़िता को पुलिस में रिपोर्ट करने या घटना के सम्बन्ध में किसी को कुछ बताने पर इसे वायरल करने की धमकी देकर भाग गए।

दिन दहाड़े घटित इस वारदात को गंभीरता से लेते हुए एसपी विवेक सिंह ने अलग अलग टीमों का गठन किया। हर टीम को अलग-अलग जिम्मेदारी दी गई। जिससे रीवा पुलिस ने 8 में से 7 आरोपियों को रीवा में गिरफ्तार कर लिया। एक आरोपी छत्तीसगढ़ फरार हो गया था, जिसे छत्तीसगढ़ पुलिस के सहयोग से अभिरक्षा में लिया गया है। आरोपियों से घटना के सम्बन्ध में बारीकी से पूछताछ की जा रही है। प्राथमिक पूछताछ में आरोपियों ने घटना करना स्वीकार किया है।

यह है पूरा मामला

गुढ़ थाना क्षेत्र के कुड़िया नाला घूमने के लिए एक दंपति गए हुए थे। वहीं पर तालाब के किनारे आरोपीगण पहले से मौजूद थे। दोनों को अकेला पाकर उन्होंने महिला से सामूहिक दुष्कर्म कर इसका वीडियो बनाया। यहां पढ़ें पूरी खबर

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m