शब्बीर अहमद, भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में अपहरण और लूट का सनसनीखेज मामला सामने आया है। अपहरण के बाद दो मोबाइल और नकदी लूटने वाली युवती और उसके दो पुरुष साथी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों से लूट के माल कीमत लगभग 50 हजार रुपए बरामद किया है।

घर पर बारूद का ढेर! पुलिस ने 7 बोरी पटाखे की जब्त, आरोपी गिरफ्तार

प्रेमिका ने प्रेमी क्रिकेटर को घर बुलाया फिर दोस्तों के साथ अगवा कर लिया। क्रिकेटर से कीमती मोबाइल और रुपये लेने वाली महिला और उसके साथी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों से पुलिस ने 2 मोबाइल, नगदी 5 हजार रुपये जब्त की है। आरोपी महिला खुशबू के साथ 2 युवक साथियों को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने लगभग 50 हजार रुपये का माल बरामद किया है। पुलिस ने खुशी उर्फ खुशबू वर्मा पुत्री तीर्थ लाल 22 साल ऐशबाग भोपाल, कैफ पिता शब्बन 18 वर्ष इन्द्रा नगर, भोपाल, आरिश खान पिता बरकत उल्लाह 19 वर्ष काजी कैंप भोपाल को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 296, 115(2), 351(2), 3(5), 303(2) BNS का प्रकरण पंजीबद्ध कर मामले को विवेचना में लिया है।

जबलपुर ऑर्डिनेंस फैक्ट्री ब्लास्ट मामले में पाकिस्तान कनेक्शनः घटना के कुछ घंटे बाद पाकिस्तान जिंदाबाद के नाम के X हैंडल से किया गया पोस्ट

‘अपनी फसलों को आग लगाने के लिए मजबूर अन्नदाता’, अरुण यादव बोले- भाजपा किसान विरोधी सरकार 

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m