रायपुर. प्रदेश महिला कांग्रेस की कार्यकारिणी विस्तार और आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर राजीव भवन में बैठक हुई. बैठक में छग महिला कांग्रेस की प्रभारी सुनीता सहरावत, अध्यक्ष फूलोदेवी नेताम मौजूद, प्रदेश पदाधिकारी गढ़ प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष और पदाधिकारी शामिल है. इस दौरान महिला कांग्रेस अध्यक्ष फूलोदेवी नेताम ने कहा कि लोकसभा चुनाव में कम से कम तीन सीटे मिलने की उम्मीद है.

फूलोदेवी नेताम ने कहा कि 3 फरवरी को बड़ा कार्यक्रम ब्लॉक अध्यक्षों के साथ किया गया था और उसी दिन से लोकसभा के लिए तैयार हो गए हैं. खास तौर पर आज की बैठक में समीक्षा हुई है, पिछले बार की बैठक के शक्ति एप को लेकर बैठक लिए थे और मतदाता सूची में युवक युवतियों को जोड़ने की बात कही थी. जिला प्रभारियों और पदाधिकारियों ने कितना काम किया है मुख्य रूप से उसकी समीक्षा की जा रही है. कुछ ही दिन लोकसभा के चुनाव बचे है और महिला कांग्रेस की टीम पूरी तरह तैयार है जिस तरह विधानसभा चुनाव में हमारी महिला कांग्रेस की टीम वार्ड में पारा मोहल्ला के गयी थी उसी तरह लोकसभा में वोट मांगेंगे और 11 सीटे जीतकर आएंगे.

लोकसभा चुनाव में महिलाओं को प्रतिनिधित्व देने के सवाल पर फूलोदेवी नेताम ने कहा कि लोकसभा की 11 सीट है उनमें से कम से कम 3 सीट महिलाओं को मिलना चाहिए. राहुल गांधी पर पूरा भरोसा है जिन्होंने विधानसभा में बड़ी संख्या में महिलाओ को टिकट दिए है और जीतकर भी आए है, तो उम्मीद है महिलाओं को मैदान में उतारा जाएगा. महिलाओं को ज्यादा से ज्यादा टिकट दी जाए इसके लिए प्रस्ताव दिया जाएगा.