पकंज भदौरिया, दंतेवाड़ा- एक सनकी प्रेमी ने आज विवाद में अपने प्रेमिका की गला रेत दिया. लड़की की चीख सुनकर पड़ोसी घर से बाहर निकले. इसके बाद प्रेमी ने भी अपना गला रेत दिया. दोनों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उनका इलाज चल रहा है.

पूरा मामला दंतेवाड़ा बैंक ऑफ बड़ौदा के पीछे की बस्ती का है. जहां दंतेवाड़ा के इलेक्ट्रॉनिक दुकान संचालक मिथलेश कुड़ियम का बस्ती की एक लड़की से मिलने आज रात 8 बजे मिलने गया था. दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया. विवाद इतना बड़ा कि आवेश में आकर एकाएक उसने प्रेमिका पर ताबड़तोड़ चाकू से हमला कर दिया. गले पर लगातार कई वार किए. लड़की की चीख सुनकर पड़ोसी बाहर आए. पड़ोसियों को अपनी ओर आता देखकर मिथलेश ने भी अपना गला रेट दिया. दोनों प्रेमी को गंभीर हालत में जगदलपुर अस्पताल रेफर किया गया. मोहल्ले वालों ने बताया कि दोनों के बीच काफी समय से प्रेम संबंध चल रहा था. अक्सर दोनों को मिलते जुलते भी देखा गया था. इस घटना के दौरान लड़की के घर पर कोई नहीं था. उसके भाई बाजार गए हुए थे. पिता नौकरी के सिलसिले में बाहर थे. तब ये वारदात हुई.

टीआई सौरभ सिंह ने लल्लूराम डॉट कॉम को बताया कि घटना को अंजाम देने वाला प्रेमी मिथलेश कुड़ियम और लड़की दोनों की हालत नाजुक है. दोनों को जगदलपुर अस्पताल रेफर किया गया. प्रेम संबंध दोनों के बीच थे ऐसा पता चल रहा है. पर घटना किन परिस्थितियों में अंजाम दी गई यह विवेचना के बाद पता चलेगा. घटना में प्रयुक्त घरेलू चाकू को बरामद कर लिया गया है. इधर, इस तरह की घटना से शहर में चर्चा का बाजार गर्म है.