नई दिल्ली। सरकारी जांच एजेंसी सीबीआई का दिन इन दिनों बुरे चल रहे हैं. कोलकाता के बाद सीबीआई को इस बार योगी के यूपी में ग्रामीणों के विरोध का सामना करना पड़ा. बात इतनी बिगड़ गई कि ग्रामीणों ने सीबीआई अधिकारियों के ऊपर हमला कर दिया. इस हमले में कई अधिकारी घायल हो गए. जिसके बाद अधिकारियों को वहां से भागकर अपनी जान बचाना पड़ा.

मामला ग्रेटर नोएडा के एक गांव सुन्नपुरा का है. सीबीआई की 6 सदस्यीय टीम 126 करोड़ के जमीन घोटाले की जांच करने शनिवार को गांव पहुंची. जानकारी के मुताबिक सीबीआई की टीम मामले से जुड़े किसी व्यक्ति को गिरफ्तार करने पहुंची. इस दौरान परिवार वालों के साथ सीबीआई की टीम का विवाद हुआ. शोर-शराबा सुनकर गांव के लोग भी मौके पर इकट्ठा हो गए और परिवार वालों के साथ उन्होंने भी सीबीआई अधिकारियों के ऊपर हमला बोल दिया. मारपीट में सीबीआई अधिकारियों को चोंट आई. भीड़ के हमले से घबराई सीबीआई की टीम किसी तरह वहां से भागकर अपनी जान बचाई.

आपको बता दें इससे पहले सीबीआई की टीम को पश्चिम बंगाल में भी भारी विरोध का सामना करना पड़ा था. कोलकाता पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया था. उस दौरान सीबीआई टीम कोलकाता के पुलिस कमिश्नर से चिटफंड घोटाले में पूछताछ के लिए गई थी. .