संदीप ठाकुर, लोरमी(मुंगेली)। मुंगेली जिला में एक बड़ा सड़क हादसा होने से जश्न मातम में बदल गया. सगाई समारोह में शामिल होने के जा रहे लोग सड़क दुर्घटना के शिकार हो गए हैं. सवारियों से भरी पिकअप गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई. इस घटना में मौके पर 2 की मौत जबकि 28 लोग घायल हो गए हैं. घायलों में 5 की हालत नाजुक बताई जा रही है.

घटना लोरमी से पंडरिया मार्ग में गोल्हापारा गांव की है. गांव के रास्ते तेज रफ्तार से चल रही पिकअप के ड्राइवर ने अपना नियंत्रण खोया और गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई. ये घटना उस वक्त हुई जब एक परिवार के लोग सगाई के लिए लालपुरकला से नेउरगांव जा रहे थे लेकिन गोल्हापारा गांव पहुँचते वाहन पलट गई. इस मामले में लोरमी थाना प्रभारी कविता ध्रुव का कहना है कि पिकअप वाहन चालक शराब पीकर वाहन चला रहा था और ओवरटेक कर रहा था. इस दौरान ये हादसा हुआ है. इस मामले में पुलिस ने अपराध पंजीबद्ध कर जांच शुरू कर दी है. वहीं घायलों का इलाज स्थानीय सरकारी अस्पताल में चल रहा है. 5 लोगों की हालत नाजुक हैं जिन्हें इलाज के लिए बिलासपुर के सिम्स रेफर किया गया है.

गौरतलब है कि लोरमी में क्षेत्र मे इस तरीके से यातायात नियमों की खुलेआम धज्जियां उड़ाई जा रही है और अधिकारी अपने हाथ पर हाथ धरे बैठे हुए हैं. बेलगाम होते यातायात पर अंकुश नहीं होने से आए दिन दर्दनाक सड़क हादसा हो रहे हैं.