अहमदाबाद में एक बॉयफ्रेंड अपनी गर्लफ्रेंड की तस्वीरें सोशल मीडिया में पोस्ट करके उसे सेक्स वर्कर बताया था. इन फेक अकाउंट्स के जरिए वह संपर्क करने वाले ग्राहकों के साथ ठगी करता था. पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

नई दिल्ली. गुजरात के अहमदाबाद में साइबर सेल ने एक 24 वर्षीय युवक को गिरफ्तार किया है. युवक पर आरोप है कि वह उसने अपनी गर्लफ्रेंड की तस्वीरें यूज करके सोशल मीडिया में फेक अकाउंट्स बनाए. इन अकाउंट्स में उसने उसे सेक्स वर्कर बताया. इन अकाउंट्स में उसने एक डिजिटल वॉलिट नंबर भी पोस्ट किया था जो राजस्थान का था. वह इसी वॉलिट में ग्राहकों से पांच सौ रुपये अडवांस जमा कराता था.

साइबर सेल डीसीपी राजदीप सिंह झाला ने बताया कि युवक का नाम रावल है. वह पहले कार की बैटरियां बेचने का काम करता था लेकिन बीते एक साल से वह बेरोजगार था. उसकी गर्लफ्रेंड नाबालिग है. रावल ने नाबालिग के नाम से फेसबुक और ट्विटर पर अकाउंट बनाए थे. इसके अलावा विभिन्न साइट्स पर भी उसने नाबालिग के अकाउंट्स बना रखे थे. इन अकाउंट्स में आरोपी ने उसे सेक्स वर्कर लिखा था. वह नाबालिग के साथ अपनी और उसकी अलग-अलग पोज में तस्वीरें खींचता था. इन तस्वीरों को वह एडिट करता था और इन फेक अकाउंट्स में पोस्ट करता था.

इंस्पेक्टर वीबी बाराड ने बताया कि युवक सिर्फ दसवीं पास है. वह तस्वीरें पोस्ट करने के साथ लिखता था, ‘मैं एक सेक्स वर्कर हूं, जिसे सर्विस चाहिए वह संपर्क कर सकता है’ आरोपी ने इन अकाउंट्स में राजस्थान के एक नंबर का डिजिटल वॉलिट नंबर डाल रखा था. इसी में सेक्स के लिए संपर्क करने वालों से पांच सौ रुपये अडवांस जमा करने को कहता था. पुलिस ने उसका वॉलिट अकाउंट चेक किया तो उसमें चालीस हजार रुपये मिले.