रायपुर. कांग्रेस में मुर्गे का विवाद गहरा गया है. चिकन खाने को लेकर पार्टी के वरिष्ठ नेता मोतीलाल वोरा समर्थक और कांग्रेस के प्रभारी पीएल पुनिया के समर्थक आमने-सामने आ गए हैं. मोतीलाल वोरा के भतीजे और पीसीसी डेलिगेट्स राजीव वोरा के बयान के बाद पीसीसी के प्रोटोकॉल पदाधिकारियों ने पलटवार किया है.

दरअसल, शनिवार को एयरपोर्ट पर प्रभारी पीएल पुनिया, चंदन यादव, अनुसूचित जाति के अध्यक्ष हरनाम सिंह कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मोतीलाल वोरा के सामने केएफसी का चिकन खाया. जिसे लेकर उनके भतीजे और समर्थकों ने आपत्ति जताई थी.

इस घटना पर पीसीसी प्रोटोकॉल पदाधिकारी सचिव अजय साहू और सनी अग्रवाल ने कहा है कि राजीव वोरा और उनके समर्थकों का रवैया बेहद आपत्तिजनक है. उन्होंने राजीव वोरा से पूछा है कि अगर उन्हें मोतीलाल वोरा के सामने पुनिया के चिकन खाने से आपत्ति थी तो उसी वक्त विरोध क्यों नहीं किया.

अजय साहू ने आरोप लगाया है कि राजीव वोरा का बर्ताव पूरे प्रकरण में बेदह आपत्तिजनक था. जिस दौरान ये वाकया हुआ उस वक्त राजीव वोरा चुपचाप थे. लेकिन  जब वोरा और पुनिया एयरपोर्ट चले गए. राजीव वोरा ने पदाधिकारियों से बदतमीज़ी शुरु कर दी. वोरा ने आपत्तिजनक लहज़े में बड़े नेताओं के खिलाफ टिप्पणी की.  वोरा ने कहा कि प्रोटोकॉल पदाधिकारी होने के नाते नेताओं को चिकन खाने से क्यों नहीं रोका गया. अजय साहू के मुताबिक वोरा ने कहा कि पुनिया और अन्य लोगों को समझाने को कहा. इसके बाद दोनों पदाधिकारियों ने वोरा को कहा कि वे खुद वहां मौजूद थे. उन्होंने खुद कोई आपत्ति क्यों नहीं दर्ज कराई. अजय साहू ने कहा है कि राजीव वोरा के व्यवहार की वो शिकायत आलाकमान से करेंगे.

सनी अग्रवाल का कहना है कि जहां पुनिया हरनाम और चंदन यादव चिकन खा रहे थे.वो पब्लिक प्लेस था. वहां किसी को कुछ खाने से कैसे रोका जा सकता है. मोतीलाल वोरा के सामने चिकन खाने पर उन्होंने जब कोई आपत्ति दर्ज नहीं कराई. लेकिन बाद में उनके भतीजे ने गलत लहज़े में बोलना शुरु कर दिया.