रायपुर. बाजार में यह चर्चा है और शराब ठेकेदार ने बताया है कि अगले पांच सालों तक शराबबंदी नहीं होगी, इसके लिए 500 करोड़ का सौदा हुआ है. चुनाव के वक्त में शराबबंदी होगी. हालांकि, इसका प्रमाण मेरे पास नहीं है, लेकिन अगर यह सच है, तो बहुत दुखद है. यह बात जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) के सुप्रीमो अजीत जोगी ने पार्टी की बैठक के बाद चर्चा में कही.

जोगी ने भूपेश बघेल सरकार पर हमला करते हुए कहा कि हमारी पार्टी के शपथ पत्र की नकल करके बेरोजगारों को रोजगार भत्ता नहीं दिया और अब जो विज्ञापन लिख रहे हैं, उसमें ये कह रहे हैं कि छत्तीसगढ़ का मूल निवासी होना जरूरी नहीं है. ये भी लोगों को बाहर से लगाने की तैयारी में हैं. महिलाओं को शराबबंदी के नाम पर बेवकूफ बनाया. ये सभी मुद्दे को उठाएंगे. शराबबंदी न करके ये कह रहे हैं कि शहरों की दुकान हम चलाएंगे. गांव के ठेके देंगे. ये भी रमन सिंह की तरह कर रहे हैं. अनियमित कर्मचारियों को इन्होंने नियमित नहीं किया, यह भी मुद्दा शामिल रहेगा.

बैठक को लेकर अजीत जोगी ने कहा कि आज मुख्य दो तीन विषयो पर चर्चा हुई है. जो आगामी लोकसभा चुनाव होने है उस पर चर्चा हुई है. उसके बाद नगरीय निकाय के चुनाव आएंगे उसके विषयों के भी चर्चा हुई.वो मुद्दे जो जनता के समक्ष लेकर जाना है और जिस पर पर जनता से धोखाधड़ी की गई है. ज्यादातर लोग तो गठबंधन तो चाहते है लेकिन उनका मानना है ज्यादातर सीटों पर हमारी पार्टी लड़े.चुनाव को लेकर जैसे तारीखे आएगी हम अपना उम्मीदवार तय करेंगे. बैठक में अजीत जोगी के अलावा अमित जोगी, पार्टी पदाधिकारी और कार्यकर्ता भी मौजूद थे.