प्रियंका चोपड़ा शादी के बाद लगातार काम के सिलसिले में कभी इंडिया को तो भी अमेरिका ट्रेवल कर रही हैं. पति निक जोनास भी काफी सपोर्टिव हैं वो भी अक्सर प्रियंका के साथ इंडिया आते रहते हैं. ऐसे में इस शादीशुदा कपल की सेक्स लाइफ कैसी चल रही है? और कैसे लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप दोनों मेंटेन कर पा रहे हैं? इसका खुलासा खुद प्रियंका ने एक चैट शो में किया है.

https://www.instagram.com/p/BsACaZnByv7/?utm_source=ig_embed

नई दिल्ली. 36 साल की प्रियंका चोपड़ा ने पब्लिकली खुलासा किया है कि वो सेक्स चेटिंग और फेसटाइम सेक्स में विश्वास रखती हैं. दरअसल प्रियंका गुरूवार रात वॉच वॉट हैप्पन लाइव शो में गई थीं तभी उनसे पूछा गया कि वो और निक जोनस जब दूर होते हैं तो क्या सेक्स चेटिंग और फेसटाइम सेक्स में विश्वास रखते हैं. इसपर प्रियंका ने बड़े ही ओपनली कहा- ‘फॉर श्योर’. प्रियंका ने शो में शादीशुदा लाइफ से जुड़े और भी एक्सपीरियंस शेयर किए. प्र‍ियंका चोपड़ा की शादी को लगभग 4 महीने पूरे हो चुके हैं. प्र‍ियंका चोपड़ा ने एक और दो दिसंबर को 11 साल छोटे अमेरिकी सिंगर निक जोनस से जोधपुर के उम्‍मेद भवन पैलेस में शादी की थी. ये शादी दो रीति रिवाजों क्र‍िश्‍चियन और हिंदू से हुई थी.

https://www.instagram.com/p/Bu708NVH9CM/?utm_source=ig_embed

कुछ टाइम पहले प्र‍ियंका की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं जिसमें वो प्रेग्‍नेंट लग रही थीं. ये फोटो न्‍यूयॉर्क फैशन वीक के दौरान की थीं. इसमें ऐसा लग रहा था कि जैसे उनका बेबी बंप दिख रहा हो. इन्‍हीं तस्‍वीरों के आधार पर उनके प्रग्‍नेंट होने के कयास लगाए जा रहे थे. हालांकि प्र‍ियंका या निक की तरफ से इन खबरों पर कोई बयान नहीं आया था. कुछ वक्‍त पहले इजन्ट इट रोमांटिक फिल्म के प्रीमियर के दौरान प्रियंका ने फैमिली प्‍लानिंग पर अपनी राय रखी थी. उन्‍होंने कहा था कि हम दोनों को काम बेहद पसंद है और हम काम करना चाहते हैं.

https://www.instagram.com/p/BuUt-S4HjDY/?utm_source=ig_embed

बात अगर प्रियंका चोपड़ा के वर्क फ्रंट की करें तो वो बहुत जल्द फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ से बॉलीवुड में वापसी कर रही हैं. इस फिल्म में वो फरहान अख्तर के साथ दिखाई देने वाली हैं. दोनों इससे पहले फिल्म ‘दिल धड़कने दो’ में साथ काम किया था. फरहान और प्रियंका के साथ-साथ इस फिल्म जायरा वसीम भी मुख्य भूमिका में हैं. सोनाली बोस के डायरेक्शन में बन रही द स्काई इज पिंक 11 अक्टूबर 2019 को रिलीज होगी.