रायपुर में सामने आया चोटी काटने का सबसे अजीबोगरीब मामला
चलते-फिरते काट ली महिलाओं की चोटी
एक ही रात में 1 घंटे के अंतराल में दूसरी घटना
रायपुर में चोटी काटे जाने का तीसरा मामला
लल्लूराम डॉट कॉम की टीम ने की अफवाह के पीछे की सच की पड़ताल


रिपोर्ट- रजनी ठाकुर, रायपुर। देशभर में चोटी काटे जाने की घटनाओं में रायपुर में एक अलग ही मामला सामने आया है. यहाँ चलती-फिरती महिलाओं की चोटी काट ली गयी है. जिससे इलाके में दहशत का माहौल है. मामला रायपुर के उरला क्षेत्र का है,जहाँ कल रात दो लोगों की चोटी काट ली गयी. इसमें एक कॉलेज की छात्रा है, तो दूसरी नवविवाहित महिला. ताज्जुब ये है की दोनों ही मामले एक दुसरे से बिल्कुल अलग हैं. कॉलेज छात्रा खुशबू का कहना है की वह जैसे ही अपने घर से बाहर निकली किसी ने पीछे से बाल पकड़कर खिंचा,जिसके बाद वह बेहोश हो गयी. होश में आने पर देखा तो बाल काटे जा चुके थे.

वहीँ दूसरी पीडिता संध्या की चोटी भी उसी शाम को काटी गयी. जिसके बाद से महिला गंभीर है और उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है. परिजनों ने बताया की महिला घर से बाहर निकली थी और आते ही उसने अपनी सास को बताया की उसकी चोटी कट गयी है.  चोटी काटने के पहले उसे मच्छर जैसा कुछ बालों में महसूस हुआ, जिसके बाद चोटी आँगन में पड़ी थी. चौकाने वाली बात ये है की घटना के बाद दोनों ही महिलाएं बेहोश हो गई और उनके मुह से झाग निकलने लगा.

घटना के बाद से दोनों ही पीडिता सदमे में हैं और उनका प्राथमिक इलाज चल रहा है. देशभर में सभी मामलों में ये सबसे अजीबोगरीब मामला है. क्यूंकि अब तक सोते हुए चोटी काटे जाने की घटना सामने आई थी. लेकिन कल दोनों ही घटनाओं में जागते हुए महिलाओं की चोटी काट ली गयी है.