नई दिल्ली. लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha elections 2019) की राजनीतिक बिसात सज चुकी है और इसी के साथ आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी जोरों पर है, इसी बीच सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा है कि बीजेपी के जनता के बीच जाकर राम मंदिर नहीं बनाने पर कहना चाहिए कि माफ कर दो इस बार फिर एक बार मोदी सरकार.

सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा कि राम मंदिर तो वहीं बनेगा. मस्जिद वहीं बननी चाहिए जहां मुसलमान है. मस्जिद हटाया जा सकता है लेकिन मंदिर नहीं. उन्होंने कहा कि जनता का मूड है 2019 में निर्णायक सरकार देने का है. इस चुनाव में बीजेपी के राष्ट्रवाद की लहर है.

स्वामी राम मंदिर मुद्दे पर मध्यस्थता का सवाल ही नहीं है. राम जी जहां पैदा हुए वहां मंदिर बनाना आस्था का सवाल है. संविधान में भी लिखा है लिबर्टी ऑफ फेथ. ये मूलभूत अधिकार है. इसे चुनौती नहीं दे सकते हैं.

स्वामी ने कांग्रेस की न्याय योजना पर कहा कि इसमें कोई गणित नहीं है. कहां से लाएंगे? कुल 4 लाख करोड़ लगेगा, कहां से आएगा? वो टैक्स लगाएंगे? इसमें कोई योजना नहीं है. उन्होंने ने प्रियंका वाड्रा के सवाल पर कहा कि उनके आने से कोई फर्क नहीं पड़ेगा.  सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा कि 2019 में नरेंद्र मोदी पूर्ण बहुमत के साथ वापसी करेंगे और रॉबर्ट वाड्रा जल्द ही गिरफ्तार होंगे. राहुल गांधी और सोनिया गांधी भी जेल जाएंगे.

स्वामी ने कहा कि राहुल गांधी के घर में एक चर्च है. संडे के दिन उनके घर में प्रायश्चित होता है. अन्य दिन वह पूजा करने जाते है.  उन्होंने कहा कि राहुल गांधी एमफिल में फेल है. उनका नाम राहुल विंची है. ये इटालियन नाम है. राहुल गांधी के पास दो पासपोर्ट है.  स्वामी ने ये भी कहा कि पीएम खुद को चौकीदार कह रहे हैं मैं इससे सहमत नहीं हूं. यह मेरा काम नहीं है.

स्वामी ने कहा कि मैं चौकीदार नहीं हो सकता, ब्राह्मण होता है ज्ञानी और त्यागी, गीता में लिखा है मेरा काम पकड़ने का काम मेरा नहीं है. मेरा काम सजा देना है. सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा कि अरुण जेटली को अर्थशास्त्र की कोई जानकारी नहीं है. मैं क्या करूं ऐसे वित्त मंत्री का, हमारे देश में अर्थशास्त्र जानने वाला कोई वित्त मंत्री था तो वह मनमोहन सिंह था.