स्पोर्ट्स डेस्क- आईपीएल सीजन-12 में गुरुवार को एक ही मुकाबला खेला गया, मैच दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच था, ये मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स के घरेलू मैदान फिरोजशाह कोटला में था, जहां दिल्ली कैपिटल्स के बल्लेबाजों ने निराश किया नतीजा टीम को 5 विकेट से करारी हार झेलनी पड़ी।

सनराइजर्स की शानदार जीत

सनराइजर्स हैदराबाद ने दिल्ली कैपिटल्स की टीम को 5 विकेट से हरा दिया, मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच था, जहां टॉस जीतकर सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था, पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली कैपिटल्स की टीम 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 129 रन ही बना सकी, दिल्ली  कैपिटल्स की ओर से कप्तान श्रेयस अय्यर ने सबसे ज्यादा 43 रन की पारी खेली, पृथ्वी शॉ 11 रन, शिखर धवन 12 रन,  रिषभ पंत 5  रन, तेवितया 5 रन और कॉलिन इन्ग्राम 5 रन ही बना सके, एक तरह से दिल्ली कैपिटल्स के बल्लेबाज बड़ा स्कोर सेट करने में नाकाम रहे।

सनराइजर्स की शानदार गेंदबाजी

हर सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद की गेंदबाजी अटैक शानदार रहती है, इस बार भी सनराइजर्स हैदराबाद की गेंदबाजी शानदार है, दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ जिसका एक नजारा फिर से देखने को मिला, दिल्ली कैपिटल्स के युवा बल्लेबाजों को सनराइजर्स के गेंदबाजों ने बड़ा स्कोर सेट नहीं करने दिया। सनराइजर्स के गेंदबाजों में भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद नबी, सिद्धार्थ कौल तीनों ही गेंदबाजों ने 2-2  विकेट निकाले, राशिद खान और संदीप शर्मा ने 1-1 विकेट हासिल किया।

सनराइजर्स हैदाराबाद की बल्लेबाजी

130 रन के टारगेट का पीछा करने उतरी सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने 18.3 ओवर में ही 5 विकेट खोकर 131 रन बना दिए,  सनराइजर्स के बल्लेबाजो में बेयरस्टो ने  28 गेंद में 48 रन बनाए, वार्नर 18 गेंद में 10 रन बनाकर आउट हुए, विजय शंकर 16 रन, मनीष पांडे 10, दीपक हूडा 10, मोहम्मद  नबी 9 गेंद में 17 रन बनाकर नाबाद रहे, यूसुफ पठान भी 11 गेंद में 9 रन बनाकर नाबाद रहे।

दिल्ली कैपिटल्स की गेंदबाजी

दिल्ली कैपिटल्स के गेंदबाजों में लमिछाने, तेवतिया, ईशांत शर्मा, अक्षर पटेल, और रबादा पांचों ही गेंदबाजों ने 1-1 विकेट हासिल किया।

नंबर-1 बना सनराइजर्स

मौजूदा टूर्नामेंट में लगातार तीन मैच जीतकर सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने प्वाइंट टेबल में अभी नंबर-1 की पोजिशन हासिल कर ली है, सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने मौजूदा टूर्नामेंट में अबतक 4 मैच में तीन जीते हैं, और 1 मैच में हार का सामना करना पड़ा है।

वहीं दिल्ली कैपिटल्स की टीम 5वें नंबर पर है, इस टीम ने अपने 5 मुकाबले खेल लिए हैं जिसमें से 2 मैच में टीम को जीत मिली है जबकि 3 मैच में हार का सामना करना पड़ा है।